IND vs PAK: पीसीबी ने बीसीसीआई को भेजा प्रस्ताव, दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय सीरीज की रखी पेशकश

नई दिल्लीः जल्द ही पाकिस्तान और भारत के बीच द्विपक्षीय सीरीज देखने को मिल सकती है. दरअसल आईसीसी वर्ल्ड कप से पहले पीसीबी ने बीसीसीआई को एक प्रसताव भेजा है. जिसमें दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय सीरीज की पेशकश की है. जिसको लेकर अधिक जानकारी देते हुए पाकिस्तान टीम के चेयरमैन जका अशरफ ने कहा कि मैंने एशेज की तरह ही दोनों देशों के बीच गांधी जिन्ना सीरीज करने का प्रस्ताव भेजा है. 

उन्होंने आगे कहा कि जिसमें भारत-पाकिस्तान बारी बारी से एक दूसरे के देश का दौरा करेंगे. बता दें कि दोनों टीमों के बीच आखिरी बार साल 2014 में सीरीज खेली गयी. इसके बाद से कोई सीरीज नहीं खेले गयी है. ऐसे में अगर बीसीसीआई पाकिस्तान के इस प्रस्ताव को स्वीकार कर लेता है. तो फैंसों के लिए बड़ी खुशखबरी हो सकती है.
 
इससे पहले ट्राई सीरीज की कर चुका पेशकशः
बता दें कि इससे पहले भी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड भारत के साथ सीरीज को लेकर प्रस्ताव रख चुके है. जहां रमीज राजा ने ट्राई सीरीज की पेशकश की थी. जिसमें दोनों देशों के बीच होने वाले मुकाबले किसी तीसरे देश में कराये जाने थे. 

गौरतलब है कि भारत की मेजबानी में आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है. टूर्नामेंट में पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा. जबकि भारत अपने सफर की शुरुआत 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करेगी. वहीं भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के स्टेडियम में खेला जाना है.