फार्मा बी2बी एक्सपो 2024 9-10 फरवरी को लाभ गंगा कन्वेंशन सेंटर में होगा आयोजित

इंदौर: वेलडन मीडिया प्रा. लिमिटेड, नेशनल अपेक्स इंडस्ट्री बॉडी पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (पीएचडीसीसीआई) के सहयोग से,फार्मा बी2बी एक्सपो 2024 लेकर आ रहा है. भारत की पहली फार्मा-केंद्रित क्षेत्रीय प्रदर्शनी 9-10 फरवरी को इंदौर, मध्य प्रदेश, भारत के लाभ गंगा कन्वेंशन सेंटर के हॉल "ए" में आयोजित की जाएगी. देश के विभिन्न हिस्सों से अग्रणी दवा कंपनियों, फार्मासिस्टों, डॉक्टरों, आयुर्वेदिक दवा कंपनियों, अनुसंधान संगठनों, विपणन कंपनियों, वितरकों और स्टॉकिस्टों सहित पांच हजार से अधिक हितधारक स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र में इस अनूठी प्रदर्शनी में भाग लेने के इच्छुक हैं. उद्घाटन दिवस पर, एक शिखर सम्मेलन आयोजित किया जाएगा जिसमें स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र से संबंधित सरकार और उद्योग के प्रमुख निर्णयकर्ता भाग लेंगे.

फार्मा बी2बी एक्सपो इंदौर, मध्य प्रदेश में अपनी तरह की पहली पहल है, और यह उन सभी के लिए एक महत्वपूर्ण केंद्र होगा जो फार्मास्युटिकल और हेल्थकेयर उद्योग में अपने व्यापार का विस्तार करने की योजना बना रहे हैं. प्रभावी नेटवर्किंग, औद्योगिक और विपणन सहयोग, फ्रेंचाइजी अवसरों और वितरण के विश्वसनीय माध्यमों के माध्यम से.

वेलडन मीडिया के निदेशक श्री रजत शर्मा ने फार्मा बी2बी एक्सपो 2024 का विस्तृत विवरण देते हुए कहा, “उद्योग भागीदारों के लिए डिज़ाइन किया गया हमारा एक्सपो फॉर्मूलेशन, फार्मास्यूटिकल्स, न्यूट्रास्यूटिकल्स, आयुर्वेदिक, हर्बल्स के निर्माताओं, विपणक और वितरकों के लिए एक प्रमुख व्यापार शो है: , फार्मा प्रसंस्करण, सर्जिकल और चिकित्सा उपकरण, फार्मा एपीआई, फार्मा मशीनरी, फार्मा पशु चिकित्सा, रसायन, और उद्योग में विभिन्न अन्य खिलाड़ी अपनी अवधारणाओं, विचारों, नवीन उत्पादों और विशेषज्ञता को प्रदर्शित करने और आपसी सहयोग के माध्यम से विकास के अवसरों का पता लगाने के लिए.

“फार्मा बी2बी एक्सपो भारत के टियर 2 और 3 शहरों में अपनी तरह की पहली व्यापार प्रदर्शनी है. यह स्वास्थ्य सेवा उद्योग के विभिन्न क्षेत्रों के लिए अंतिम मंच है और उन पेशेवरों को एक साथ लाने वाला प्रमुख कार्यक्रम है जो स्वास्थ्य सेवा बिरादरी के लिए नवीनतम, सबसे नवीन और रचनात्मक समाधान की तलाश में हैं. आनंददायक शो आपके व्यवसाय योजना का एक अनिवार्य हिस्सा बन जाएंगे क्योंकि वे सबसे प्रासंगिक साथियों और निर्णय निर्माताओं को एक समर्पित स्थान पर इकट्ठा करते हैं, जिससे खरीदारों और विक्रेताओं को आमने-सामने मिलने की अनुमति मिलती है, जिससे उन्हें नए और मौजूदा वाणिज्यिक संबंध विकसित करने में मदद मिलती है. श्री शर्मा ने आगे कहा.

वेलडन मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के बारे में:
वेलडन मीडिया 25 वर्षों के समृद्ध संगठनात्मक अनुभव द्वारा समर्थित एक पूर्ण-सेवा विज्ञापन एजेंसी है जो हमारे ग्राहकों के लिए लक्षित मीडिया योजनाएं बनाने में माहिर है. यह विभिन्न उद्योगों के संगठनों को आउटडोर, इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट और डिजिटल मीडिया जैसे विभिन्न चैनलों पर उनकी ग्राहक सेवा आवश्यकताओं को पूरा करने में मदद करता है. फार्मा बी2बी एक्सपो वेलडन मीडिया के बौद्धिक गुणों में से एक है, जिसका उद्देश्य भारत की बैठकों, सम्मेलनों, सम्मेलनों और एक्सपो में सबसे आगे रहकर फार्मास्युटिकल प्रदाताओं के विभिन्न डोमेन के बीच एक इंटरफ़ेस बनाना है.