सामने आई Athiya Shetty और KL Rahul की शादी की तस्वीरें, हाथों में हाथ थामा नजर आया कपल

मुंबई : सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया (Athiya) और क्रिकेटर राहुल (KL Rahul) हमेशा के लिए एक दूसरे के हो चुके हैं और दोनों ने खंडाला के बंगले में एक प्राइवेट सेरेमनी में सात फेरे ले लिए हैं. इस ग्रैंड वेडिंग में स्पोर्ट्स और बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दिग्गज शामिल हुए.

कपल की शादी की पहली तस्वीर सामने आ गई है जिसमें दोनों पेस्टल रंग के आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों के आउटफिट को अनामिका खन्ना ने तैयार किया है. कपल शादी के फेरे तो ले चुका है लेकिन अब यह जानकारी सामने आ रही है कि इसी बंगले में आफ्टर पार्टी का आयोजन किया जाने वाला है जहां म्यूजिक और नाच गाना होगा. 

इस बारे में बात करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा कि बच्चों की शादी हो चुकी है और वह केएल राहुल के ससुर नहीं बल्कि पिता बनना चाहते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि शादी का रिसेप्शन आईपीएल के बाद रखा जाएगा. कपल की शादी के बाद सुनील शेट्टी मीडिया से मुलाकात करने के लिए बाहर आए थे उन्होंने पेस्टल पिंक रंग का धोती और कुर्ता पहन रखा था. उनके साथ बेटे अहान भी मौजूद थे और दोनों ने पैपराजी को मिठाई देकर धन्यवाद कहा. इस दौरान सुनील ने मीडिया को भी पूरी तरह से कंफर्टेबल रखा और बाहर टेंट लगवाकर अलग से व्यवस्था करवाई.