PM Modi: एक बार फिर से मरुधरा के रण में पीएम मोदी, स्टार प्रचारक के तौर पर कल उदयपुर में जनसभा को करेंगे संबोधित

राजस्थानः राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर नामांकन की प्रक्रिया समाप्त हो चुकी है. जिसके बाद से ही सभी पार्टियां अपनी तैयारियों में जुट गयी है. पार्टियों से घोषित स्टार प्रचारक जगह जगह सभाएं कर रहे. इसी बीच बीजेपी (BJP) की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) राजस्थान के उदयपुर में सभा को संबोधित करेंगे. 

नामांकन समाप्त होने के बाद मोदी पहली बार राजस्थान में चुनावी हुंकार भरेंगे. जो प्रदेशभर के चुनावी वातावरण को प्रभावित करेगी. जिसको लेकर कार्यकर्ता तैयारियों में जुट गये है. उदयपुर शहर, उदयपुर ग्रामीण, मावली, वल्लभनगर, गोगुंदा, झाड़ोल, खेरवाड़ा और सलूंबर विधानसभा क्षेत्र की संयुक्त रैली आयोजित की जायेगी.  

चुनावी माहौल को बरकरार रखेंगे मोदीः
पीएम मोदी की यह सभा उदयपुर की नई बलिचा स्थित कृषि मंडी परिसर में होगी. इसके लिए बीजेपी ने तैयारियां शुरू कर दी है. पीएम की इस सभा में 28 विधानसभा से कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल होंगे. मेवाड़ की इन 28 विधानसभा सीटों को सत्ता का गलियारा कहा जाता हैं. इसी कारण पीएम मोदी भी यहीं से चुनावी सभाओं की शुरुआत कर रहे हैं.

बता दें कि रैली की तैयारियों को लेकर को पुलिस और प्रशासन मुस्तैद है. सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम कर लिये गये है. सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर जिले को नो फ्लाई जोन  घोषित किया गया है. सुबह 6 बजे से आगामी 24 घंटे तक जिले में नो फ्लाई जोन घोषित किया गया है. जिसमें हेलीकॉप्टर, यूएवी, ड्रोन, गुब्बारे आदि की उड़ान पर पूर्ण रूप से रोक शामिल है.