PM Modi: पीएम मोदी ने जनता से हर पोलिंग बूथ पर कमल खिलाने का लिया वादा, बोले- 5 साल से युवाओं के भविष्य के साथ हो रहा खिलवाड़

राजस्थानः चुनावी प्रचार को धार देने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी राजस्थान के दौरे पर रहे. इस दौरान पीएम ने झुंझुनूं में रामदेव जी, तेजाजी, शाकम्भरी माता की जय से की संबोधन की शुरुआत. उन्होंने कहा कि यह परमवीर चक्र विजेता पीरू सिंह जी की भूमि है. सेना में शेखावाटी के लोग होना स्वाभाविक है. राजस्थान में जादूगर, बाजीगर का खेल चल रहा था. शेखावाटी की यही पुकार, आ रही भाजपा सरकार. भाजपा ने जगदीप धनखड़ को उप राष्ट्रपति बनाया. कांग्रेस ने जगदीप धनखड़ का विरोध किया. कांग्रेस को धनखड़ का राजस्थान आना अच्छा नहीं लगता है. कांग्रेस ने भ्रष्टाचार, परिवारवाद की परंपरा विकसित कर रखी है. राजस्थान में पिछले 5 साल से युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है. जिन्होंने गरीबों को लूटा, उन्हें पाई-पाई का हिसाब देना होगा. कांग्रेस सरकार जनता को लूटने का कोई मौका नहीं छोड़ रही. राजस्थान में सरकार बनने पर पेट्रोल-डीजल के दामों की समीक्षा होगी. राजस्थान में हर हिंदू पर्व-त्योहार पर पत्थरबाजी हो रही. कांग्रेस ने मोटे अनाज के महत्व को कभी नहीं समझा. भाजपा सरकार ने मोटे अनाज को श्री अन्न के रूप में प्रमोट किया है. इसी बीच PM मोदी ने चूरू में हुए सड़क हादसे पर दुख जताया. सड़क हादसे में 6 पुलिसकर्मियों की मौत पर शोक व्य्कत किया. 

मोदी ने कहा जादूगर की सरकार ने 5 वर्षों में छूमंतर करने का काम किया. महिला अत्याचार को लेकर भी राज्य सरकार पर निशाना साधा और महिलाओं की सुरक्षओं पर सवाल उठाये. मोदी ने कहा राजस्थान में भाजपा सरकार आते ही राज्य सरकार के कारनामों की पोल खोलेंगे. पेट्रोल की कीमतों की समीक्षा होगी और लोकहित में निर्णय लिया जाएगा. दिल्ली में हमारी सरकार बनते ही काले कारोबारियों की संपत्तियां जब्त हुई. जनसभा में मौजूद लोगों से मोदी ने लिया वादा कि हर पोलिंग बूथ पर कमल खिलाना है. घर-घर जाकर लोगों से कहना मोदी जी झुंझुनूं आए थे. और कहना सबको राम-राम कहा है. 

मोदी ने कहा दवाइयों के लिए जन औषधि का रुख करें. जहां गरीब और मध्यम वर्गीय परिवारों को 80 प्रतिशत डिस्काउंट पर दवाइयां मिलती हैं अंतरिक्ष में भारत की शक्ति का लोहा विश्व ने माना है. पिलानी का भी जिसमें महत्वपूर्ण योगदान. आज भारत विश्व की प्रमुख अर्थव्यवस्था में शुमार है. इसी बीच मोदी ने कहा शेखावाटी की धरा का दूसरा नाम परिश्रम. व्यापार और कारोबार के साथ समाज सेवा में भी शेखावाटी का बड़ा नाम है. शेखावाटी की परंपरा को भारत आगे बढ़ा रहा है. उन्होंने कहा सरहद से वीरों की दीपावली की राम-राम लेकर आपके बीच पहुंचा हूं.