Assembly Election 2023: तेलंगाना में बोले पीएम मोदी, प्रदेश में बीजेपी की बन रही सरकार, OBC समाज से होगा मुख्यमंत्री

राजस्थानः चुनावी माहौल के बीच पीएम मोदी ने तेलंगाना में रैली को संबोधित करते हुए प्रदेश के सीएम केसीआर पर निशाना साधा. मोदी ने कहा कि तेलंगाना में भाजपा की सरकार बन रही है. आने वाले 5 साल तेलंगाना के विकास के लिए जरूरी है. विकास को आगे बढ़ाने के लिए बीजेपी की सरकार जरूरी है. तेलंगाना में पहली बार भाजपा की सरकार आ रही है. इतना ही नहीं भाजपा की सरकार बनेगी तो OBC समाज से मुख्यमंत्री होगा. 
 
उन्होंने कहा तेलंगाना में भारत राष्ट्र समिति (BRS) की नाव डूबने वाली है उन्हें भी अहसास है कि 3 दिसंबर को उसका टिकट कट जाएगा. KCR पूरी ताकत लगा रहे हैं कि जनता का गुस्सा थोड़ा ठंडा हो जाए, दूसरी ओर केसीआर के रिश्तेदार BRS को ही कोस रहे हैं. बीजेपी सरकार आने के बाद जब यहां शराब घोटाले की जांच तेज होगी तो और भगदड़ मचेगी. आपसे वादा है जिन्होंने लूटा है उन्हें लौटाना पड़ेगा. 

पीएम मोदी ने कहा कि केसीआर को भाजपा की बढ़ती हुई ताकत का एहसास बहुत पहले हो गया था. तेलंगाना का अगली सीएम भाजपा से होगा. पीएम मोदी ने ये भी कहा कि भाजपा पहले ही कह चुकी है कि तेलंगाना का भाजपा सीएम ओबीसी वर्ग से होगा. बीआरएस के साथ ही कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बीआरएस की कार के चार पहिए और एक स्टीयरिंग और कांग्रेस का पंजा एक ही हैं. दोनों पार्टियों ने भ्रष्टाचार और परिवारवाद को बढ़ावा दिया.य दोनों पार्टियां तुष्टिकरण की राजनीति को नई ऊंचाई पर ले जा चुकी हैं. 

राज्य में परिवर्तन की हवा चल रही है. लोगों ने बीआरएस को भगाने और कांग्रेस को यहां न आने देने का संकल्प लिया है. जब कोई भ्रष्टाचार का नाम लेता है, परिवारवाद का नाम लेता है तो आपको बीआरएस या कांग्रेस दिखती है.