पीएम मोदी ने राजस्थानवासियों के नाम लिखा पत्र, बोले- कांग्रेस ने प्रदेश की साख को पहुंचाया नुकसान

राजस्थानः राजस्थान विधानसभा चुनाव में महज 3 दिन का समय बाकी रह गयी है. इससे पहले देश के पीएम मोदी ने प्रदेश की जनता के नाम पत्र लिखा. मोदी ने लिखा मेरे प्यारे राजस्थान वासियों,सगळा ने म्हारी राम-राम. राजस्थान की पुण्य भूमि को प्रणाम करता हूं. यहां जन्मे वीरों-वीरांगनाओं ने सदैव संकट का मुकाबला किया है. इस देश पर पड़े संकट का डट कर मुकाबला किया. मैं यहाँ के गौरवशाली इतिहास को नमन करता हूं. जो त्याग, वीरता, तपस्या और बलिदान का प्रमाण है. अगले कुछ दिनों में राजस्थान में मतदान होने वाला है. जब आप सभी मताधिकार का प्रयोग करने जा रहे हैं. मेरे विचार में आया कि मैं अपनी बात आपके बीच रखूं. आपसे बीजेपी के लिए आशीर्वाद मांगू. 

इन 5 वर्षों में राजस्थान को लाचार कानून व्यवस्था, महिलाओं के खिलाफ बेकाबू अपराध, निरंकुश प्रशासन और हजारों करोड़ का भ्रष्टाचार ही देखने को मिला.  कांग्रेस ने राजस्थान की साख को जो नुकसान पहुंचाया है, उसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी. कांग्रेस ने इन 5 वर्षों में राजस्थान से किसी पुरानी दुश्मनी का बदला लिया है. राजस्थान की धरती हमेशा से ईमानदारी, न्याय और लोक शासन की प्रतीक भूमि रही है. लेकिन आज राजस्थान के लोगों को कांग्रेस सरकार के कारण शर्मिंदा होना पड़ रहा है. कांग्रेस ने राजस्थान को अपराधों में नंबर एक राज्य बना डाला है.

देश में पिछले 5 सालों में कांग्रेस सरकार की सत्ता है. लेकिन विकास के नाम पर लाचार कानून व्यवस्था, महिलाओं के खिलाफ बेकाबू अपराध, निरंकुश प्रशासन और हजारों करोड़ का भ्रष्टाचार ही देखने को मिला.  कांग्रेस ने राजस्थान को अपराधों में नंबर एक राज्य बना दिया है. वहीं दूसरी ओर, बीजेपी ने हमेशा से राज्य के विकास और समृद्धि के बारे में सोचा है. अपनी तुष्टिकरण की नीति के कारण कांग्रेस सरकार आपराधिक तत्वों पर कार्रवाई करने तक से बच रही है. 

राजस्थान में कांग्रेस ने जिस तरह असमाजिक तत्वों को खुली छूट दी, उसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी. आज स्थिति ये है कि राजस्थान में अपनी आस्था का पालन भी मुश्किल हो गया है. अपनी तुष्टिकरण की नीति के कारण कांग्रेस सरकार आपराधिक तत्वों पर कार्रवाई करने तक से बच रही है. राजस्थान की धरती नारी शक्ति के सम्मान के लिए अपना जीवन गंवाने वालों की धरती है. लेकिन बीते पांच साल राजस्थान में नारी शक्ति के लिए सबसे असुरक्षित वर्ष बने हैं. इसलिए आज राजस्थान की महिलाओं ने इस कांग्रेस सरकार को उखाड़कर फेंकने का संकल्प ले लिया है.