PM मोदी के काफिले ने एम्बुलेंस को दिया रास्ता, वाराणसी में चल रहा था रोड़ शो

वाराणसीः पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को दो दिवसीय वाराणसी दौरे पर काशी पहुंच गये है. जहां एयरपोर्ट पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ उनका भव्य स्वागत किया गया. इसके बाद उन्होंने रोड़ शो निकाला. जहां बड़ी संख्या में लोग पीएम का स्वागत करने पहुंचे. लेकिन इसी बीच एक तस्वीर ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. 

गिलट बाजार के पास पीएम मोदी ने पीछे से आ रही एक एंबुलेंस को रास्ता दिया. इसके लिए पीएम ने अपने काफिले को साइड करवाया. प्रधानमंत्री मोदी नमो घाट पर आयोजित काशी तमिल संगमम कार्यक्रम में शामिल होंगे व लोगों से संवाद करेंगे. 18 दिसम्बर को प्रधानमंत्री मोदी उमरहां स्थित स्वर्वेद मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे. यहां मंदिर के अनुयायियों के साथ समागम करेंगे. इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी सेवापुरी विधानसभा के बरकी में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे.

इसके बाद ग्रामीण विकसित भारत संकल्प यात्रा की प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे एवं योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी 19,154 करोड़ से भी ज्यादा की परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे. जिसमें 12578.91 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण एवं 6575.61 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास शामिल है. इसके बाद वहां आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी कन्याकुमारी-बनारस के बीच नई ट्रेन को हरी झंड़ी दिखाएंगे.