प्राण प्रतिष्ठा पर PM मोदी की प्रतिक्रिया, बोले- 22 जनवरी को हर घर में श्री राम ज्योति जलाएं

केरलः केरल दौरे पर प्रधानमंत्री का आज दूसरा दिन है. इस दौरान उन्होंने प्राण प्रतिष्ठा पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं भी अनुष्ठान कर रहा हूं. देश में स्वच्छता अभियान चलाएं. केरल में पूरे सद्भाव के साथ श्री राम ज्योति जले. 22 जनवरी को अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह है. 22 जनवरी को हर घर में श्री राम ज्योति जलाएं. केरल के लोगों का प्रेम मुझे अभिभूत करता है. 

हमने त्रिशूर में नारी शक्ति सम्मेलन के दौरान केरल के भाजपा कार्यकर्ताओं की ताकत देखी थी. मैं अपने निजी अनुभव से बता सकता हूं कि एक मजबूत संगठन ही इतने बड़े सम्मेलन का आयोजन कर सकता है. इससे पता चलता है कि आप बहुत कोशिश कर रहे हैं.क्योंकि भाजपा  एकमात्र ऐसी राजनीतिक पार्टी है जिसका तेज विकास और भविष्य के लिए विजन रखने का रिकॉर्ड है. 

मोदी ने कहा कि भाजपा की प्राथमिकता लोगों की आय बढ़ाने के साथ ही देशवासियों की बचत बढ़ाना भी है. अब तक जन औषधि केंद्रों की वजह से लोगों के 25 हजार करोड़ रुपये बचे हैं. आयुष्मान भारत योजना के तहत देशवासियों को करीब एक लाख करोड़ रुपये की बचत हुई है. 

भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बात करते हुए मुझे हमेशा खुशी मिलती है क्योंकि ये राज्य में पार्टी को मजबूत करने के लिए काम करते हैं. विपरीत परिस्थितियों के बावजूद हमारे पार्टी कार्यकर्ताओं की कोशिश है कि भाजपा चमकती रहे.