Rajasthan Election 2023: पाली के जाडन में पीएम की हुंकार, बोले- कांग्रेस की सरकार प्रदेश को नहीं बढ़ने दे रही आगे, दंगों से कर रखा ग्रस्त

राजस्थानः राजस्थान में चुनावी प्रचार को धार देने के लिए लगातार दिग्गजों का जमावड़ा जारी है. इसी बीच आज पीएम मोदी पाली के जाड़न पहुंचे. जहां उन्होंने भारत माता की जय' के साथ जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो लोग पांडाल से बाहर खड़े है धूप में मेरे लिए मैं उनसे क्षमा मांगता हूं. विश्वास दिलाता हूं कि ये ताप जो आप तप रहे है उसकी कीमत मैं विकास करके चुकाऊंगा. ये पाली ऐसा है जो कभी पाला नहीं बदलता. गुजरात में भी पाली के निवासी भाजपा का झंडा लेकर खड़े रहते हैं ये ताकत है पाली की. मेरे गुजरात में पाली और सिरोही से जो हवा आती है. वो गुजरात को भी मजबूती देती है. सोजत की मेहंदी का रंग कभी भी उतरता नहीं है. आज आपने दिल खुश कर दिया. माता बहनों को विशेष प्रणाम करता हूं की इतनी बड़ी संख्या में आई है. 

प्रधानमंत्री मोदी ने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि मैंने और ओम माथुर जी ने संगठन में रहते हुए साथ काम किया है. पाली के लोग पूरे देश में निवास कर रहे है. पाली ने कभी भी पाला नहीं बदला है. कांग्रेस कभी गरीब का भला नहीं कर सकती है. बस कांग्रेस ने राजस्थान में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है. मैं जनता की तपस्या बेकार नहीं जाने दूंगा. कांग्रेस ने हमेशा सनातन पर चोट की है.  आज राजस्थान में महिलाएं सुरक्षित नहीं है. अपराध में नंबर-1 है. कांग्रेस सनातन को खत्म करने की कोशिश कर रही है. कांग्रेस को सबक सिखाना जरुरी है. इन दिनों एक घमंडिया गठबंधन बना हुआ है. कांग्रेस ने राजस्थान को दंगों में झोक दिया. विकास के क्षेत्र में कांग्रेस राजस्थान को पीछे ले गई है. कांग्रेस में तुष्टिकरण,भ्रष्टाचार और परिवारवाद है. घमंडिया गठबंधन के नेता महिलाओं का अपमान कर रहे हैं. कांग्रेस हमेशा से महिला विरोधी रही है. 

सरकार प्रदेश को नहीं बढ़ने दे रही आगेः
मैं राजस्थान में जहां जहां गया हूं वहां एक ही आवाज सुनाई दे रही है. जन जन कि है यही पुकार आ रही भाजपा सरकार. राजस्थान में ऐसी सरकार की जरूरत है. जो प्रदेश का विकास करें. लेकिन दुर्भाग्य से यहां कि कांग्रेस सरकार प्रदेश को आगे नहीं बल्कि पीछे की तरफ ले जा रही है. कांग्रेस की सरकार ने प्रदेश को दंगों में छोड़ दिया. ऐसी सरकार को सबक सिखाना जरूरी है. कांग्रेस सनातन को खत्म करना चाहती है. जालोर जिले में हनुमान जी के प्राचीन मंदिर है. वहां दलित समाज के लोग पूजा करते है. उस भूमि पर दलितों को निशाना बनाया जा रहा है. महिलाओं और दलितों को लेकर ये कैसी कैसी भाषा का इस्तेमाल कर रहे है. ये घमंडिया गठबंधन दलितों की बेज्जती कर रहे है. दलितों के खिलाफ अत्याचार करता देख कांग्रेस आंखों पर पट्टी बांध लेती है. 

युवाओं का भविष्य किया बर्बादः
मोदी ने कहा कि पाली जिले में 35 हजार घर बने है. लेकिन इनकी संख्या और अधिक हो सकती थी. लेकिन गरीब विरोधी कांग्रेस सरकार ऐसा होने नहीं देती. आप मेरा एक काम करो. अपने अपने गांव शहर में जाकर फुटपाथ और झपड़ी में रहने वाले लोगों को कहना. मोदी जी पाली आये थे उन्होंने कहा प्रदेश में 3 दिसम्बर को भाजपा की सरकार आ रही है. ऐसे में उनका भी पक्का घर बनेगा ये मोदी की गारंटी है. मैं दिल्ली से पानी का पैसा भेजता हूं. तो ये कांग्रेसी कागजों में नल लगा देते है. बजाये उनके घर पहुंचाने के. खुद को जादूगर कहने वाले मुख्यमंत्री अपनी हार से इतना घबरा गए है. कि अब उन्होंने मीडिया को भी धमकाना शुरू कर दिया है. मीडिया को दबाकर झूठी खबरे छपा रहे है. गणपति प्लाजा के लॉकरों से निकले रुपए और सोना बताया नहीं जा रहा है. और अब इनकी खबरें अखबारों में आना भी बंद हो गयी है. यहां की सरकार मीडिया को धमका रही है. जिन युवाओं का भविष्य पेपर लीक कर बेकार किया गया. उन पर अब ये जादू नहीं चलेगा. 

मोबाइल का बिल हुआ कमः
कांग्रेस के लोग केवल एक परिवार के लिए सोचते हैं. लेकिन भाजपा की सरकार के लिए हर इंसान परिवार के लिए सोचती है. 2014 में सरकार बनने के बाद टैक्स में कमी की. इसीलिए मध्यमवर्ग की जेब में पैसे बचे. पहले मोबाइल का बिल कितना ज्यादा आता था. लेकिन 2014 के बाद मोबाइल का बिल भी काफी कम हुआ है. एक घर में आज चार चार मोबाइल है. करीबन 20 हजार रुपए इनके बिल में बच रहे है.