नमस्ते योजना के तहत PM सुराज राष्ट्रीय पोर्टल लॉन्चिंग कार्यक्रम, भजनलाल बोले- देश के विकास में युवा, किसान, मजदूर और महिलाओं का बड़ा योगदान

जयपुरः राजधानी जयपुर के राजस्थान राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर में नगर निगम हेरिटेज व ग्रेटर की ओर से नमस्ते योजना के तहत पीएम सुराज राष्ट्रीय पोर्टल लॉन्चिंग कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. इस मौके पर सीएम भजनलाल शर्मा और विधायक गोपाल शर्मा मौजूद रहे. 

भजनलाल ने कहा कि राजनीतिक पार्टियों का दायित्व है कि अपने काम जनता के बीच रखें. पीएम नरेंद्र मोदी जी ने काम को जनता के बीच रखा है. जिनके मन में काम करने की इच्छा होती है. वो देश और प्रदेश को विकसित बनाने का काम करते हैं. सरकार की योजनाओं का क्रियान्वयन करने के लिए आम जनता का बड़ा योगदान है. 

526 जिलों के 1 लाख लोगों को ऋण दिया जाएगा. मैं विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को बधाई देना चाहता हूं. पिछड़े वर्गों को सभी सुविधाएं देना हमारी सरकार की प्राथमिकता है. देश के विकास में युवा, किसान, मजदूर, महिलाओं का बड़ा योगदान है. कई सरकार ऐसी आई जिन्होंने गरीबी हटाओ जैसी बात कही लेकिन मोदी जी ने धरातल पर काम करके लोगों को फायदा पहुंचाया. 

मैं प्रधानमंत्री मोदी जी का आभार व्यक्त करता हूं. मैं लाभार्थियों को बहुत बहुत बधाई देता हूं,अभिनंदन करता हूं. हमारे प्रयास सफल हो रहे हैं,लोगों के काम हो रहे हैं. देश के विकास में युवा,महिला,किसानों की अहम भागीदारी है. हमारी योजनाएं गरीब कल्याण की है. राजस्थान को विकसित राज्य बनाना लक्ष्य है. पीएम मोदी जी के नेतृत्व में सर्वश्रेष्ठ देश भारत बनेगा. किसी भी कार्य और लक्ष्य के लिए नीति और नीयत साफ होनी चाहिए. मैं आपसे कहना चाहूंगा आने वाला समय आपका है.