भवानीमंडी डबल मर्डर के मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 12 घण्टे में आरोपियों को धर दबोचा

झालावाड़: राजस्थान के झालावाड़ जिले के भवानीमंडी कस्बे के निजी अस्पताल में कल दंपति पर धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतारने के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्यवाही कर 24 घंटे के अंदर ही हत्या के चार नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है . पुलिस ने तीन हत्यारों को चित्तौड़गढ़ जिले के रावतभाटा कस्बे की एक धर्मशाला से दबोचा तो एक हत्यारे को कोटा जिले के रामगंजमंडी इलाके से गिरफ्तार किया है .

झालावाड़ एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि कल भवानीमंडी कस्बे में एक हिस्ट्रीशीटर युवक जितेंद्र उर्फ जीतू अपनी पत्नी को अस्पताल में डॉक्टर को दिखाने के लिए गया था, इसी दौरान आपसी रंजिश और संपत्ति के विवाद को लेकर एक अन्य हिस्ट्रीशीटर बदमाश भैरू गुर्जर ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ निजी अस्पताल में पहुंचकर जितेंद्र सिंह और उसकी पत्नी अनीता पर ताबड़तोड़ धारदार हथियार से वार कर उनकी निर्मम हत्या कर दी थी, हत्या के बाद सभी बदमाश कार से फरार हो गए थे, दिनदहाड़े भवानी मंडी कस्बे के एक निजी अस्पताल में घुसकर दंपति की निर्मम हत्या से जिले भर में दहशत फैल गई थी. 

पुलिस ने मामले का खुलासा करने और हत्यारों की धर पकड़ के लिए पुलिस की 10 विशेष टीमें बनाई गई थी, जिन्होंने तकनीकी अनुसंधान और अन्य सूचना तंत्र के आधार पर हत्या के चारों मुख्य आरोपियों भैरू गुर्जर, दिनेश,करण व नूरा को धर दबोचा, सारे मामले में एसपी ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में मामले में अग्रिम अनुसंधान के लिए एसआईटी का गठन किया है तो साथ ही सारे मामले को केस ऑफिसर स्कीम में लेकर भी हत्यारों को जल्द से जल्द सजा दिलवाए जाने की बात कही है. फिलहाल पुलिस टीम गिरफ्तार अभियुक्तों से गहन पूछताछ में जुटी हुई है, जिसमें इस हत्याकांड से जुड़े और घटना की रेकी करने वाले अन्य अभियुक्तों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है.