चलते-फिरते कारखाने में नकली घी बनाने के आरोपियों की दुकान पर पुलिस का छापा

Published Date 2016/12/15 16:42, Written by- FirstIndia Correspondent

सुमेरपुर (पाली)। सुमेरपुर के निकट मंगलवार को जाखोड़ा गांव से चलते-फिरते कारखाने में नकली घी बनाने के आरोप में पकड़े गए चार आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने आज फरार मुख्य आरोपी रूपसिंह और ईश्वरसिंह की दुकान पर छापा मारा। इस दौरान उनकी दुकान से करीब 80 किलो नकली घी बरामद किया गया, जिसकी बाजार कीमत करीब 32 हजार रुपए है। पुलिस ने नकली घी जब्त कर सैंपल जांच के लिए लैब में भिजवाए हैं। साथ ही अन्य आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने जमीन और गाड़ियों के दस्तावेज भी बरामद किए हैं। 


थानाधिकारी सुमेरसिंह राठौड़ ने बताया कि रिमांड पर चल रहे चार आरोपियों में से एक महेंद्र सिंह ने पूछताछ में बताया कि वे बाजार में जय माजीसा ट्रेडिंग के नाम से दुकान चलाते थे। उसने बताया कि दोनों मुख्य आरोपी रूपसिंह ईश्वरसिंह दुकान से भी बाजार में नकली घी बेचने का कारोबार करते थे और वहां भी नकली घी रखते थे।


पूछताछ के बाद आज पुलिस ने उनकी दुकान पर छापा मारा, जहां से पुलिस ने करीब 10 किलो खुला नकली घी, 70 किलो घी के डिब्बे बरामद किए हैं। इसके अलावा जब्त किए वाहन से दोनों वाहनों और जमीन के दस्तावेज भी मिले हैं। पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों की तलाश में टीम गठित कर दी गई है, जिनकी तलाश जारी है।

 

Sumerpur Pali Rajasthan Duplicate Ghee Police Raid Arrest Crime News

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in


loading...

-------Advertisement--------



-------Advertisement--------