हौज खास विलेज में अब नहीं होंगी रंगीन राते, पुलिस ने लगाई लेडीज नाइट पार्टी पर रोक

Published Date 2017/07/08 13:22, Written by- FirstIndia Correspondent

नई दिल्ली| नाइट पार्टी के लिए मशहूर हौज खास विलेज में अब लेडीज नाइट पार्टी पर रोक लगेगी| पुलिस ने बताया कि इन पार्टीज से इलाके में कानून-व्यवस्था खराब होती है| इसलिए पुलिस अब पब्स, बार और रेस्तरां आदि में होने वाली लेडीज नाइट पार्टी कल्चर को बंद कर देगी| अब तय किया जाएगा कि कोई भी पब और बार मालिक इस तरह की लेडीज नाइट पार्टी न कर पाए। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली की लड़कियों का कहना है कि पुलिस और सरकार सिर्फ बैन लगाना जानती हैं। बेहतर हो कि मनचलों को सबक सिखाया जाए। 

 

आपको बता दें कि साउथ दिल्ली के डीसीपी ईश्वर सिंह ने पुष्टि करते हुए कहा कि यहां कुछ पब्स और बार में लेडीज नाइट पार्टी मंगलवार व बुधवार रात को होती हैं। इससे इलाके में कानून-व्यवस्था खराब हो सकती है इसलिए हम तमाम पब्स, बार और रेस्तरां मालिकों से लेडीज नाइट पार्टी बंद करने को कहेंगे। संबंधित थाने के एसएचओ को भी निर्देश दिए जा रहे हैं। बता दें कि 5 जुलाई की देर रात एक लड़की को किडनैप करने की कोशिश की गई थी लेकिन एक बहादुर लड़की की सूझबूझ से मामला टल गया था। उस लड़की ने ट्वीट करके इस घटना की जानकारी दी थी। 

 

दरअसल पुलिस सूत्रों के मुताबिक यहां और भी समस्याएं हैं। इनके हल के लिए साउथ एमसीडी, एक्साइज और दिल्ली पुलिस के लाइसेंसिंग विभाग को मिलकर काम करना होगा। कई पब्स और बार में 25 साल से कम उम्र के युवाओं को शराब परोसी जा रही है। गलत तरीके से लाइसेंस लिए गए हैं और नॉन कमर्शल बिल्डिंगों में कमर्शल ऐक्टिविटी हो रही हैं। पुलिस के मुताबिक, हौज खास विलेज में 44 पब्स, बार और रेस्तरां हैं। इनमें से 36 चल रहे हैं। कस्टमर्स की सुरक्षा के लिए पर्याप्त पुलिस जवान तैनात हैं। रात में 20 जवान अलग से रहते हैं।

 

Ladies Night Party, Late Night Parties, Hauz Khas Village, New Delhi, Delhi, Party In Hauz Khas Village

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

Stories You May be Interested in

Most Related Stories

Anand pal escaped after firing on policemen along
Know Who is this crook Anand pal | Dial
Why Anand pal is not found even after 5 days of