VIDEO: महिला का अर्द्धनग्न वायरल वीडियो पर पुलिस का कड़ा एक्शन, 4 महिलाओं सहित 6 लोगों को लिया हिरासत में

बालोतरा: महिला का अर्द्धनग्न वीडियो वायरल होने से जुड़ी खबर मिल रही है. वायरल वीडियो पर पुलिस ने कड़ा एक्शन लिया है. पुलिस ने 4 महिलाओं सहित 6 लोगों को हिरासत में लिया है. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज किया. SP कुंदन कंवरिया भी समदड़ी थाने में मौजूद रहे. ASP धर्मेंद्र यादव के नेतृव में पुलिस ने कार्रवाई की. सिवाना DSP नीरज शर्मा डेलू, समदड़ी SHO गीता चौधरी सहित पुलिस टीम ने कार्रवाई की है. 

आपको बता दें कि बालोतरा में महिला को अर्द्धनग्न अवस्था में गांव में घुमाने के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की. मामले को लेकर SP कुंदन कंवरिया ने SIT का गठन किया. सिवाना DSP नीरज शर्मा डेलू के नेतृत्व में SIT का गठन किया. SP कुंदन कंवरिया व ASP धर्मेंद्र यादव का समदड़ी थाने में कैम्प. SP ने आमजन से वीडियो वायरल नहीं करने की अपील की है. वीडियो वायरल करने पर पुलिस कार्रवाई करेगी. वहीं पीड़िता की काउंसलिंग करवाई जा रही है. 

आपको बता दें कि महिला को अर्द्धनग्न अवस्था में घुमाने का वीडियो वायरल होने की सूचना मिली थी. महिला को अर्द्धनग्न अवस्था में गांव में घुमाया गया. समदड़ी थाना क्षेत्र के सरवड़ी चारणान की घटना है. घटना की गंभीरता को लेकर बालोतरा SP भी समदड़ी पहुंचे. SP कुंदन कंवरिया के निर्देशन में आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई थी.