VIDEO: अलवर में चर्चित हनीट्रैप मामला, पांचवा आरोपी हेड कांस्टेबल विनोद चौधरी गिरफ्तार

अलवर: अलवर के अरावली विहार थाना पुलिस ने चर्चित हनी ट्रैप मामले में पांचवें आरोपी हेड कांस्टेबल विनोद चौधरी को गिरफ्तार किया है. इसी के अलवर स्थित घर से यह हनी ट्रैप का बड़ा खेल चल रहा था और इस खेल में पूरा परिवार लगा हुआ था. 

अलवर एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि परिवादी ने 5 फरवरी को थाना अरावली विहार पर मामला दर्ज कराया कि मुझे अलवर निवासी महिला सहित कई व्यक्तियों ने मिल कर हनी ट्रेप में फंसा कर करीब 90 लाख रू कि रकद ऐंठ ली है. जिसमें अनुसंधान करते हुए पूर्व में पुलिस टीम द्वारा मुख्य आरोपी कविता सहित 3 सगी बहने व एक भाई को गिरफ्तार किया जा चुका है. 

इसी के बाद अनुसंधान के दौरान हनी ट्रेप में संलिप्त पाए जाने पर पांचवे आरोपी विनोद कुमार निवासी बल्टीकरी पुलिस थाना बल्देव जिला मथुरा यू.पी जिला डीग पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि इस कांस्टेबल के जरिए कितने पुलिसकर्मियों को ठगा गया. 

अभी एक और पूर्व सैनिक रमेश चंद ने भी मामला दर्ज कराया है कि दुष्कर्म का मामला दर्ज कराकर 13 लाख की ठगी की गई थी पुलिस इस मामले में भी जांच कर रही है, सबसे पहले कुम्हेर थाने के सीआई महेंद्र राठी और जोबनेर थाने के सिपाही रोहिताश्व रैगर में ठगी का मामला दर्ज किया था.