हिमेश रेशमिया की आगामी फिल्म 'बैडऐस रविकुमार' में विलेन के रूप में दिखेंगे प्रभु देवा, यह फिल्म 'द एक्सपोज' के किरदार से होगी प्रेरित

मुंबई : प्रभु देवा, हिमेश रेशमिया अभिनीत फिल्म 'बैडऐस रविकुमार' में नकारात्मक भूमिका निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म 11 अक्टूबर 2024 को रिलीज होने वाली है. दिलचस्प बात यह है कि यह फिल्म 'द एक्सपोज' से उनके प्रसिद्ध किरदार रवि कुमार का स्पिन-ऑफ है.

फिल्म के बारे में: 

एक बयान के अनुसार, 1970 के दशक के ग्लैमरस और जीवन से भी बड़े युग पर आधारित, यह फिल्म एक संगीतमय एक्शन मनोरंजक फिल्म होगी जिसमें शानदार गाने और दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ एक्शन निर्देशकों द्वारा डिजाइन किए गए कुछ बहुत ही हाई ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस होंगे. फिल्म में प्रभु देवा खलनायक कार्लोस पेड्रो पैंथर की भूमिका निभाएंगे. 'बैडऐस रविकुमार' की शूटिंग फरवरी 2024 से भारत और विदेश में बड़े पैमाने पर की जाएगी. फिल्म के संगीतकार खुद हिमेश हैं और वह जल्द ही गाने की रिकॉर्डिंग शुरू करेंगे.

फिल्म के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए, हिमेश ने कहा कि, दिग्गजों और मेरी प्रेरणाओं जैसे विजय आनंद, मनमोहन देसाई और सुभाष घई की किताबों से प्रेरणा लेते हुए, बैडऐस रविकुमार एक संपूर्ण पैकेज होगा, जिसे दृश्यों, एक्शन और भव्य पैमाने पर शूट किया जाएगा. संगीत जो अभूतपूर्व होगा. मैं अपने प्रशंसकों को जीवन भर का एक भव्य, संगीतमय, एक्शन से भरपूर अनुभव देना चाहता हूं.