टाटा पंच CNG वैरिएंट की प्री बुकिंग शुरु, जानें कहां और कैसे करें ऑर्डर

नई दिल्लीः टाटा मोटर्स का पंच सीएनजी वैरिएंट जल्द ही लॉन्च होने वाला हैं. लेकिन इससे पहले ही मिली जानकारी के मुताबिक पंच सीएनजी की प्री बुकिंग शुरु कर दी गयी हैं. ऐसे में बायर्स 21 रुपये की टोकन मनी देकर इसको बुक कर सकते हैं. हालांकि इसको लेकर अभी तक कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी हैं. 

टाटा पंच के सीएनजी वैरिएंट को 2023 के एक्सपो में प्रदर्शित किया गया था. टाटा पंच सीएनजी फ्यूल ऑप्शन वाली ऑटोमेकर की पहली एसयूवी होगी. वहीं इस कार में माइक्रो एसयूवी में ट्विन-सिलेंडर टेक्नोलॉजी भी देखने को मिलेगी. खास बात यह है कि इसमें 30-लीटर के दो सीएनजी टैंक कार्गो स्पेस के नीचे दिए जाते हैं जहां पेट्रोल वर्जन में स्पेयर व्हील रखा जाता है. सीएनजी वैरिएंट में स्पेयर व्हील को गाड़ी के नीचे लगाया जाता है.

पंच सीएनजी में मिलेगा कार्गो स्पेसः
पंच सीएनजी में कार्गो स्पेस भी मिलने वाला हैं. इसके साथ ही इसमें प्रोजेक्टर हेडलैंप, 16-इंच अलॉय व्हील, एक इलेक्ट्रिक सनरूफ, साथ ही एपल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 6 एयरबैग, एबीएस और बहुत कुछ सहित सभी फीचर्स देखने को मिल सकते हैं.