VIDEO: राहुल गांधी के राजस्थान दौरे की तैयारियां तेज, प्रदेश कांग्रेस के नए भवन का करेंगे शिलान्यास, देखिए ये खास रिपोर्ट

जयपुर: राहुल गांधी के राजस्थान दौरे की तैयारी शुरू हो गई हैं. राहुल गांधी 23 सितंबर को जयपुर में प्रदेश कांग्रेस के नए भवन का शिलान्यास करेंगे. इसी दिन कार्यकर्ता सम्मेलन को भी वह संबोधित करेंगे. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने आज मानसरोवर पहुंचकर शिलान्यास समारोह की तैयारी का जायजा लिया. इसके बाद प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में संगठन के नेताओं संभाग जिला प्रभारियों,जिला और ब्लॉक अध्यक्षों की बैठक ली.

मानगढ़ के बाद राहुल गांधी राजस्थान में चुनावी शंखनाद करने आ रहे हैं. जयपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे मानसरोवर में कांग्रेस के नए भवन का शिलान्यास करेंगे. सालों पहले राहुल गांधी के पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय की के पुराने भवन में सभा घर का सभागार का आगाज किया था. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने मानसरोवर पहुंचकर शिलान्यास  स्थल का जायजा लिया.

राहुल गांधी करेंगे राजस्थान में सम्मेलन
करीब 70हजार कांग्रेस कार्यकर्ताओ को करेंगे संबोधित
केवल कांग्रेस पदाधिकारियों को ही संबोधित करेंगे
बाकायदा सभी कार्यकर्ताओं को परिचय पत्र जारी होंगे
बूथ,मंडल,नगर ,पीसीसी ,जिला,ब्लॉक पदाधिकारी शामिल होंगे
मंत्री ,विधायक,बोर्ड,निगम अध्यक्ष भी होंगे शामिल
23 सितंबर को मानसरोवर में प्रस्तावित हैं कार्यकर्ता सम्मेलन
राहुल गांधी देंगे कार्यकर्ताओं को चुनाव में जुटने का संकल्प
कांग्रेसियों का दावा 1लाख कार्यकर्ता जुटेंगे

राहुल गांधी का राजस्थान दौरे को लेकर पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस भवन के शिलान्यास कार्यक्रम में हमने राहुल जी को आमंत्रित किया है,कांग्रेस पार्टी को सरकार से जमीन आवंटित हुई है,जमीन पर संगठन ने पजेशन ले लिया हैं,नक्शा भी पास करा लिया हैं.

प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने राहुल गांधी की यात्रा को सफल बनाने की तैयारी शुरू कर दी हैं. प्रदेश कांग्रेस में जल्द ही कंट्रोल रूम स्थापित किया जाएगा. राहुल गांधी की यात्रा का मकसद है राजस्थान की कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ताओं को चुनावी संदेश देना और जोश से भरना. प्रदेश कांग्रेस कमेटी में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने संगठन के नेताओं की बैठक लेकर उन्हें जरूरी दिशा निर्देश दिए. राहुल गांधी के कार्यक्रम में प्रभारी सुखजिंद्र सिंह रंधावा, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सचिन पायलट, सीपी जोशी समेत तमाम प्रमुख नेताओं की मौजूदगी. 23 सितंबर को ही प्रदेश कांग्रेस की कोर कमेटी की बैठक भी होगी.