VIDEO: करौली जनसभा में बोले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, पेट्रोल और डीजल के दामों की समीक्षा की जाएगी

करौली: करौली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी ने अपने संबोधन की शुरूआत भारत माता के जयकारों के साथ शुरुआत की. पीएम मोदी ने कहा कि वीरों की भूमि को मेरा नमन. आज करौली के लोगों को सावधान करने आया हूं. पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. जनता ने ठान लिया है कमल का फूल खिलाना है.करौली में दंगों को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है. 

राजस्थान महिलाओं की मान मर्यादा के लिए मर मिटने वाली भूमि है. कांग्रेस सरकार पर अपराधियों पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है. जयपुर के जादूगर और दिल्ली के बाजीगर झूठ बोलने में उस्ताद है. किसानों का कल्याण सिर्फ भाजपा ही कर सकती है. बीजेपी सरकार किसान के खाते में 12 हजार रुपए जमा करवाएगी. 

कांग्रेस हमारी योजनाओं के नाम बदलने का काम कर रही है. मोदी की गारंटी है हर बहन के घर नल से जल पहुंचेगा. राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनने के बाद विकास में तेजी आएगी. हम हर वर्ग का ध्यान रखते हुए पीएम विश्वकर्मा योजना लेकर आए. कांग्रेस सरकार ने बीजेपी की योजनाओं को बंद कर दिया. पेट्रोल,डीजल के दामों की समीक्षा की जाएगी. कमल चुनेगा राजस्थान,विकसित देश खुशहाल किसान,माता-बहनों का सम्मान हो.