VIDEO: दादिया जनसभा में बोले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, कहा-मैं जो कहता हूं,वो करके दिखाता हूं,मेरी गारंटी में दम होता है

जयपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जयपुर के दादिया में जनसभा को संबोधित किया. प्रधानमंत्री मोदी ने 'भारत माता की जय' के साथ की संबोधन की शुरूआत की. पंडित दीनदयाल उपाध्याय अमर रहे के नारे पीएम मोदी ने लगवाए. पीएम मोदी ने लोकदेवता बाबा रामदेव,तेजाजी महाराज को प्रणाम किया. पीएम मोदी ने गोनेर के जगदीश महाराज को प्रणाम किया. पीएम मोदी ने कहा कि गुलाबी नगर में इस भव्य आदर सत्कार के लिए आपका बहुत बहुत आभार है. पीएम मोदी ने स्व. भैरोंसिंह शेखावत को नमन किया. अब राजस्थान के लोगों ने कांग्रेस सरकार को हटाने की ठान ली है. 

प्रदेश की जनता चाहती है राजस्थान में बीजेपी की सरकार: 
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि प्रदेश की जनता राजस्थान में बीजेपी की सरकार चाहती है. राजस्थान में अब परिवर्तन होकर रहेगा. परिवर्तन यात्रा को राजस्थान में बहुत जन समर्थन मिला है. राजस्थान का अब मौसम बदल चुका है. आज पूरी दुनिया में भारत के सामर्थ्य की वाह-वाही हो रही है. हमारा चंद्रयान वहां पहुंचा है जहां दुनिया का कोई देश नहीं पहुंच पाया. G-20 में भारत की सफलता से भारत के विरोधी देश भी परेशान हैं. भारत ने गणेश चतुर्थी के दिन नए संसद भवन से कामकाज शुरू किया है.

अब महिलाओं को मिलेगा 33% आरक्षण:
नई इमारत में भाजपा ने सबसे पहला काम महिलाओं के लिए किया है. महिला आरक्षण बिल लोकसभा और राज्यसभा में पास हुआ है. अब महिलाओं को 33% आरक्षण मिलेगा. माता-बहनों की उम्मीद भाजपा ने पूरी की है. यह सब मैंने नहीं किया है,आपके एक वोट की ताकत ने किया है. आपके एक वोट ने मुझे चुना,और मैंने सेवा की गारंटी दी. पीएम मोदी ने बड़ी संख्या में महिलाओं के आने पर उनका आभार जताया. मोदी का मतलब है काम पूरा होने की पूरी गारंटी.  

देश से भ्रष्टाचार को खत्म करना हमारी प्राथमिकता:
पीएम मोदी ने कहा कि मैं जो कहता हूं,वो करके दिखाता हूं,मेरी गारंटी में दम होता है. आप मेरा पिछले 9 वर्ष का ट्रैक रिकॉर्ड देख सकते हैं. हमारी सरकार ने वन रेंक,वन पेंशन की गारंटी दी थी,वो हमने पूरी की. वन रेंक-वन पेंशन के 70 हजार करोड़ रुपए मिल चुके हैं. अब देश के भ्रष्टाचारियों पर कानून का डंडा चल रहा है,वो सब देख रहे हैं. देश से भ्रष्टाचार को खत्म करना हमारी प्राथमिकता है. मुस्लिम महिलाओं में तीन तलाक बहुत बड़ी समस्या थी. हम तीन तलाक पर कानून लाए,जिसके लाखों बहनों को न्याय मिला. कांग्रेस की महिलाओं को सशक्त करने की कभी नीयत नहीं थी. 

घमंडिया गठबंधन कर रहा सनातन धर्म को मिटाने की बात:
कांग्रेस कभी नहीं चाहती थी कि महिलाओं को 33% आरक्षण मिले. आज भी ये नारी शक्ति वंदन बिल के समर्थन में आए हैं वो आपके दबाव में आए हैं. आपके एक वोट की ताकत ने महिला आरक्षण बिल पास कराया. आज इनका एक घमंडिया गठबंधन भी बन गया है. घमंडिया गठबंधन सनातन धर्म पर चोट कर रहा है. घमंडिया गठबंधन सनातन धर्म को मिटाने की बात कर रहा. राजस्थान अब आने वाले हर चुनाव में घमंडिया गठबंधन को जवाब देगा. राजस्थान की जनता में कांग्रेस के प्रति जन आक्रोश बढ़ता जा रहा है. आज राजस्थान में हर परीक्षा के पेपरलीक हो रहे हैं. यहां की सरकार पेपरलीक माफिया को संरक्षण देती है. 

राजस्थान के किसी माफिया को नहीं किया जाएगा माफ: 
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि राजस्थान में बीजेपी सरकार बनने के बाद इन माफियाओं पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. राजस्थान के किसी माफिया को माफ नहीं किया जाएगा. इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया. मंच पर प्रधानमंत्री मोदी का भव्य स्वागत किया. भाजपा के सभी नेताओं ने पीएम मोदी का मंच पर स्वागत किया. प्रधानमंत्री मोदी का साफा पहनाकर स्वागत किया. इस मौके पर वसुंधरा राजे, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी,अर्जुनराम मेघवाल, गजेंद्र सिंह शेखावत,कैलाश चौधरी,राजेंद्र राठौड़,किरोड़ीलाल मीणा, सतीश पूनियां, अरुण सिंह,प्रहलाद जोशी,चंद्रशेखर,दीया कुमारी, राज्यवर्धन सिंह राठौड़,सुमेधानंद सरस्वती,रामचरण बोहरा, जसकौर मीणा,रंजीता कोली सहित कई भाजपा नेता मंच पर मौजूद रहे.