Priyanka Chopra का बड़ा खुलासा, मजबूरी में करना पड़ी थी ऐसी फिल्म

मुंबई : बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग के दम पर बेहतरीन मकाम हासिल करने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. बात चाहे प्रोफेशनल जिंदगी की हो या फिर पर्सनल जिंदगी की वो कभी भी खुलकर बोलने में झिझक महसूस नहीं करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया की मजबूरी में उन्हें एक ऐसी फिल्म करनी पड़ी थी जिससे उन्हें नफरत थी और उन्होंने सेट पर हुए बर्ताव के बारे में भी बताया.

सोशल मीडिया पर प्रियंका का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें लाई डिटेक्टिव मशीन के साथ पूछे गए सवालों के जवाब देना है. यहां उन्हें सभी सवालों के सही जवाब देने थे और जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने किसी ऐसी फिल्म में काम किया है जिससे उन्हें नफरत थी तो इसका उन्होंने सच-सच जवाब दिया.

एक्ट्रेस ने इस सवाल का जवाब हां मैं दिया और कहा कि मैं आपको ये तो नहीं बता सकती कि कौन सी फिल्म थी, लेकिन यह सब नफरत से भरा हुआ था. मैं घंटे इंतजार किया करती थी, मेरी लाइंस में कोई सेंस नहीं था मैं बस एक कुंवारी लड़की थी.

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में उन्हें सिटाडेल में देखा गया है इसके अलावा वो लव अगेन में भी दिखाई दी है. दोनों ही प्रोजेक्ट्स में दर्शकों ने उन्हें पसंद किया.