रिलेशनशिप पर छलका Priyanka Chopra का दर्द, बोलीं- मुझे डोरमेट बनाया

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब ग्लोबल एक्ट्रेस बन चुकी हैं और इन दिनों वह अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर लगातार चर्चा में हैं. फिल्म लव अगेन में सैम ह्यूगन के साथ उनका रोमांस फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और वह जमकर प्रमोशन में जुटी हुई है. इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान उन्हें अपने पिछले रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात करते हुए देखा गया.

कॉल हर डैडी पॉडकास्ट के लेटेस्ट शो में उनसे पूछा गया कि वह अपने पार्टनर चुनने के लिए किस तरह का पैटर्न फॉलो करती थी तो एक्ट्रेस की पिछली रिलेशनशिप की कड़वी यादें ताजा हो गई. उन्होंने बताया कि वह एक के बाद एक लगातार रिलेशनशिप में रही लेकिन इस दौरान उन्होंने खुद को बिल्कुल भी समय नहीं दिया. प्रियंका ने कहा कि मैंने हमेशा उन स्टार्स को डेट किया जिनके साथ मैंने काम किया है या फिर मैं सेट पर मिली थी लेकिन मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि रिश्ता कैसा होना चाहिए मैं हमेशा वह तलाश  रही थी और उन लोगों को अपने रिलेशनशिप के आईडिया में फिट करने की कोशिश करती रही.

प्रियंका ने बताया कि मैं खुद को हर चीज का जिम्मेदार समझती थी मुझे ऐसा लगता था कि मुझे केयरटेकर बनने की जरूरत है. मेरा काम, मेरा जॉब, मेरी मीटिंग, मेरी प्रायरिटी में वही आगे थे और मैं एक डोरमेट की तरह बन जाती थी और मैं कहती थी कि यह ठीक है क्योंकि महिलाओं को इतने समय से यही बताया जा रहा है कि हमारी भूमिका परिवार को एक साथ जोड़कर रखने की होती है और अगर पति घर आता है तो उसे कंफर्टेबल महसूस कराने की होती है.

 एक बार फिर एक्ट्रेस के बयान ने सभी को हैरान कर दिया है. इसके अलावा वह लव अगेन और सिटाडेल को लेकर लगातार चर्चा में जिसने उनका स्पाई किरदार नजर आ रहा है. एक्ट्रेस का एक्शन फैंस को काफी अच्छा लगा है.