Rajasthan: सड़क व पेयजल की मांग को लेकर धरना-प्रदर्शन, पालिका के गेट बंद कर की नारेबाजी

चाकसू: चाकसू के वार्ड 26 में स्थित कुम्हारों व बैरवा की ढाणी के निवासियों ने आज पालिका कार्यालय का गेट बंद कर धरना-प्रदर्शन किया धरना-प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है. कि कुम्हारों व बैरवा की ढाणी को जाने वाला कच्चे रास्ते में बारिश के चलते कीचड फैल गया है. 

जिससे आवागमन करना मुश्किल हो रहा है रास्ते में भरे पानी ओर फैले कीचड के चलते स्कूली बच्चों को भी स्कूल जाने के भारी समस्या का सामना करना पड रहा है, वही ढाणी में पेयजल सप्लाई के लिए नल कनेक्शन नही होने से हैण्डपम्पों का खारा व फ्लोराइड युक्त पानी पीने को मजबूर है. स्थानीय निवासियों का आरोप है कि वार्ड 26 में बैरवा, माली व कुम्हारों की ढाणी मे जाने वाले कच्चे रास्ते पर सडक पर को लेकर कई बार एसडीएम व पालिका प्रशासन को ज्ञापन सोपकर अवगत कराया जा चूका है. 

लेकिन काफी समय बाद भी समस्या का समाधान नही होने से लोगों मे गहरा आक्रोश है धरना-प्रदर्शन में रामप्रसाद कुम्हार, मोहन, शंकर, हरलाल, लेखराज व महिलाए सहित बडी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे. मामले में पालिका चैयरमेन कमलेश बैरवा का कहना है कि बाइपास से बैरवा, कुम्हार व मालीयो की ढाणी तक का सडक निर्माण के लिए टैंडर लगाया जा चूका है जिसमे कार्यकारी ऐजेन्सी PWD है. बाइपास की तरफ से सडक काम भी शुरू हो चूका है जल्द ही समस्या का समाधान हो जायेगा.