अजमेर में देर रात फाड़े सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के पोस्टर

Published Date 2017/12/22 04:27, Written by- Priyank Sharma

अजमेर। बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सलमान खान की नई फिल्म 'टाइगर जिंदा है' आज रिलीज होकर सिनेमाघरों में पहुंची, लेकिन फिल्म के पोस्टर बैनर दो दिन पहले ही लग गए थे, ताकि फिल्म का प्रचार हो और फिल्म अच्छा कारोबार कर सके। लेकिन दो दिन पहले लगाए गए सलमान के ये पोस्टर वाल्मीकि समाज के निशाने पर आए और देर रात इन्होंने पोस्टर्स फाड़ डाले।

दरअसल, अपनी एक टिप्पणी को लेकर सलमान खान वाल्मीकि समाज के निशाने पर है और अब उनके लिए मुसीबत साबित हो रहे हैं। राजधानी जयपुर समेत प्रदेश के कई हिस्सों में उग्र प्रदर्शन किए जाने के साथ ही अजमेर में भी बीती रात वाल्मीकि समाज के लोगों ने सलमान के विरोध में उनकी फिल्म टाइगर जिंदा है के पोस्टर्स फाड़ कर अपना आक्रोश जताया।

आपको बता दें कि सलमान ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म में एक गाने को फिल्माते हुए उनकी दशा ऐसी हो गई थी। इस ऐसी का तात्पर्य जातिसूचक शब्द से है, जिसे वाल्मीकि समाज अपना अपमान समझ रहा है। इसी को लेकर अजमेर में देर रात वाल्मीकि समाज के युवा लामबन्द हो गए और सिनेमाघर पहुंच गए। आक्रोशित युवाओ ने सिनेमाघरों में लगे पोस्टर्स को न सिर्फ फाड़ दिया, बल्कि उन्हें आग के हवाले भी कर दिया।

सलमान के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों ने सिनेमाघर मालिक को फिल्म नहीं चलाने की चेतावनी भी दी। वाल्मीकि समाज ने सलमान खान से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की है। रात को अचानक हुए घटनाक्रम में पुलिस ने संयम बरतते हुए आक्रोशित युवाओं को समझाइश के जरिये शांत कराया।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

loading...

-------Advertisement--------



-------Advertisement--------

19404