PVR-Inox इस साल बेंगलुरु-पुणे में लाएगा 2 नए सुपरप्लेक्स

नई दिल्ली : सिनेमा प्रदर्शक पीवीआर आईनॉक्स लिमिटेड ने गुरुवार को कहा कि वह अपनी बड़े प्रारूप की पेशकश का विस्तार करने की योजना के तहत इस साल दो और सुपरप्लेक्स जोड़ने पर विचार कर रहा है. 

कंपनी ने बेंगलुरु में अपना नया 12-स्क्रीन सुपरप्लेक्स खोला, जिसमें कई सिनेमा प्रारूप थे, जिससे शहर के 25 सिनेमाघरों में इसकी कुल स्क्रीन 158 हो गईं. 10 या अधिक स्क्रीन वाले सुपरप्लेक्स या सिनेमा हॉल बड़े फ्लोर एरिया वाले मेगा मॉल में एक ही छत के नीचे कई प्रकार के प्रारूप और अनुभव प्रदान करते हैं.

नए सुपरप्लेक्स में होगी 2,192 सीटों के साथ 12 स्क्रीन: 

पीवीआर आईनॉक्स लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक संजीव कुमार बिजली ने कहा कि बेंगलुरु हमेशा से हमारे लिए एक बहुत ही खास बाजार रहा है, जहां फिल्म देखने की प्रवृत्ति बहुत अधिक है. वहां के लोग कई भाषाओं या शैलियों में सभी प्रकार की फिल्में देखते हैं और यह हमारे लिए सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाला शहर है. हम हमेशा बेंगलुरु में विकास के अवसरों को देख रहे हैं. उन्होंने बताया कि नए सुपरप्लेक्स में 2,192 सीटों के साथ 12 स्क्रीन हैं.

बेंगलुरु और पुणे में होंगे नए सुपरलेक्स लॉन्च:

जब उनसे पूछा गया कि कंपनी पूरे भारत में कितने सुपरप्लेक्स खोलने की योजना बना रही है, तो उन्होंने कहा कि इस साल, हम दो और लॉन्च कर रहे हैं, बेंगलुरु और पुणे में एक-एक. फिलहाल कंपनी के पास सात सुपरप्लेक्स हैं. बिजली ने कहा कि सुपरप्लेक्स भविष्य की सिनेमा अवधारणाओं और विशिष्ट आतिथ्य के साथ मनोरंजन परिदृश्य में बदलाव ला रहे हैं. पीवीआर आईनॉक्स ने कहा कि बेंगलुरु में नए सुपरप्लेक्स के साथ, कंपनी ने 96 संपत्तियों में कुल 542 स्क्रीन के साथ दक्षिण में अपनी उपस्थिति मजबूत कर ली है.