Shehnaaz Gill के साथ अपने रिश्ते पर Raghav Juyal ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

मुंबई : डांसर और एक्टर राघव जुयाल (Raghav Juyal) इस समय सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपनी आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वह पहली बार सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं. इस फिल्म से शहनाज गिल भी अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं और लंबे समय से एक्ट्रेस और राघव की डेटिंग की अफवाहें सामने आ रही है. अब इन खबरों पर राघव जुयाल ने चुप्पी तोड़ दी है.

हाल ही में सलमान खान को भी शहनाज गिल को जिंदगी में आगे बढ़ने और मोहन करने की सलाह देते हुए देखा गया था और इसके बाद यह कहा जाने लगा था कि शायद वह राघव और शहनाज के रिश्ते पर यह बात कह रहे हैं लेकिन इस बारे में रागों का कहना है कि उनके पास ही आती है समय नहीं है इंटरनेट पर जो भी बातें चल रही है वह जब तक तुम तक नहीं पहुंच जाती वह किसी भी बात पर विश्वास नहीं कर सकते.

उन्होंने कहा कि मैं काम करने के लिए आया हूं और मैं चाहता हूं कि लोग मुझे एक्टर, डांसर और होस्ट के तौर पर देखें. मैं चाहता हूं मेरा काम बोले मेरे पास दूसरी चीजों के लिए समय नहीं है ना ऐसा है और ना होगा क्योंकि मैं सिर्फ काम के लिए आया हूं. बता दें कि फिल्म किस अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.