महारानी कॉलेज से स्कूटी पर सवार होकर मानसरोवर पहुंचे राहुल गांधी, प्रदेश कांग्रेस के नए मुख्यालय का किया शिलान्यास

जयपुर: पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने जयपुर के मानसरोवर में बनने जा रहे प्रदेश कांग्रेस के नए मुख्यालय 'इंदिरा गांधी भवन' की आधारशिला रख दी है. वहीं इससे पहले राहुल गांधी महारानी कॉलेज में स्कूटी वितरण कार्यक्रम में पहुंचे. 

इस दौरान महारानी कॉलेज प्रिंसिपल निमाली सिंह ने राहुल गांधी का स्वागत किया. वहीं कार्यक्रम के बाद राहुल गांधी महारानी कॉले ज से मानसरोवर शिप्रापथ स्थित सभा स्थल पर स्कूटी पर सवार होकर पहुंचे. राहुल महारानी कॉलेज की एक छात्रा के पीछे स्कूटी पर बैठे. इस दौरान टोंक रोड पर पीछे-पीछे राहुल गांधी का काफिला चलता रहा. रास्ते में जगह-जगह उत्साहित कार्यकर्ताओं ने नारों के साथ राहुल गांधी का स्वागत किया. 

 

वहीं इससे पहले कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे दिल्ली से विशेष विमान से जयपुर पहुंचे. इस दौरान संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल भी उनके साथ रहे. सीएम गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा व प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने एयरपोर्ट ने स्वागत किया. एयरपोर्ट पर पत्रकार से बातचीत में मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि यह पहली बार है जब बूथ लेवल से लेकर स्टेट लेवल तक के कार्यकर्ताओं को एक जगह लाया गया. इन सभी लोगों को चुनाव के बारे में समझाया जाएगा. 

विजन 2030 की कॉपी लेने दो, फिर कुछ कहूंगा:
गहलोत सरकार के विजन 2030 के बारे में पूछे गए सवाल पर खड़गे ने  कहा कि विजन 2030 की कॉपी लेने दो, फिर कुछ कहूंगा. वहीं इससे पहले अल सुबह जयपुर पहुंचे राहुल गांधी का एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने स्वागत किया. राहुल गांधी एयरपोर्ट से सीधे होटल रामबाग पहुंचे थे.