राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा-पिछले सालों में BJP ने अरबपतियों की मदद की है, अब हमें गरीबों की करनी होगी मदद

तारानगर (चूरू): राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के लिए तारानगर में राहुल गांधी ने  सभा की. जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा कि पिछले सालों में बीजेपी नेअरबपतियों की मदद की है. अब हमें गरीबों की मदद करनी होगी. 25 लाख स्वास्थ्य बीमा देश में कहीं और नहीं है. बीजेपी ने कहा किसानों को फायदा होगा,लेकिन नहीं हुआ. देश के किसानों ने काले कानून का विरोध किया.देश में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ती जा रही है. नोटबंदी से कोई फायदा नहीं हुआ,कालाधन वापस नहीं आया. 

कोरोनाकाल में लोगों को ऑक्सीजन नहीं मिली,लाखों लोग मर गए. राजस्थान में हमने OPS पास कर दिया,कानून बनाने जा रहे हैं. हम गरीबों की जेब में पैसा ट्रांसफर करते हैं. उपभोक्ताओं को 100 यूनिट बिजली फ्री दे रहे. राजस्थान में अंग्रेजी मीडियम स्कूलों में बच्चों को पढ़ने का अवसर मिल रहा. कांग्रेस ने 7 गारंटी दी पहली महिला को साल के 10 हजार रुपए, दूसरी जरूरतमंदों को 500 रुपए में गैस सिलेंडर, तीसरी कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों को लेपटॉप,टेबलेट दिए जाएंगे. चौथी सरकार किसानों,पशुपालकों से गोबर खरीदेगी.

5वीं अब प्रत्येक बच्चे को अंग्रेजी मीडियम स्कूल में पढ़ने का अवसर मिलेगा. छठी चिरंजीवी किसान प्राकृति आपदा के तहत राशि, 7वीं गारंटी OPS पास कर दिया,अब कानून बनाने जा रहे हैं. कांग्रेस का मतलब किसानों,मजदूरों और युवाओं की सरकार. तारानगर की सभा में मुख्यमंत्री गहलोत ने संबोधित किया. सीएम गहलोत ने कहा कि आपका प्यार,स्नेह और विश्वास हमारे साथ है. नरेंद्र बुढ़ानिया को भारी बहुमत से जिताना है. तारानगर में भी हमने विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी. विकास के लिए सरकार को रिपीट करनी चाहिए. कांग्रेस सरकार ने 7 गारंटी दी है.