Rajasthan Election 2023: राजस्थान दौरे पर राहुल गांधी, उदयपुर, जालोर और बाड़मेर में जनसभाओं को करेंगे संबोधित

राजस्थानः राजस्थान में 4 दिन बाद विधानसभा चुनाव होने है. इसे लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से प्रचार में जुटी हुई हैं चुनावी प्रचार को धार देने के लिए एक के बाद एक जनसभाएं आयोजित की जा रही है. इसी कड़ी में आज राहुल गांधी राजस्थान के रण में रहेंगे. और अपने प्रत्याशियों के समर्थन में सभाओं को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी आज उदयपुर, जालोर, बाड़मेर में चुनावी सभाएं करेंगे. जिसमें सुबह 11बजे उदयपुर के वल्लभनगर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. दोपहर एक बजे जालोर के अकौली में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद 3 बजे बाड़मेर के बायतु में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. 

प्रदेश में कांग्रेस का चुनाव प्रचार अभियान परवान पर है. चुनाव से पहले जिले में होने वाली इन जनसभाओं को लेकर सभी प्रत्याशियों की ओर से लगभग तैयारी पूरी कर ली गई है. राहुल गांधी की सभा को लेकर वल्लभनगर में कांग्रेस कार्यकर्ता में जबरदस्त उत्साह का माहौल है. साथ ही जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने भी कमर कसली है. 

बता दें इससे पहले राहुल गांधी बूंदी, दौसा और सीकर में चुनावी सभाओं को संबोधित कर चुके है. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था और प्रदेश की जनता से वादा किया कि अगर कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी तो जातिगत जनगणना करायी जायेगी. ताकि युवाओं को अपनी जनसंख्या का पता लग सकें.