राहुल कस्वां की कांग्रेस में एंट्री, बोले-कांग्रेस में रहकर क्षेत्र के लोगों की आवाज उठाता रहूंगा

नई दिल्ली: राहुल कस्वां ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) छोड कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली हैं. मल्लिकार्जुन खड़गे ने बुके देकर कस्वां का कांग्रेस में स्वागत किया है. खड़गे के आवास पर राहुल कस्वां की ज्वॉइनिंग हुई. प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा,PCC चीफ डोटासरा और टीकाराम जूली मौजूद रहे. कांग्रेस ज्वॉइनिंग के बाद राहुल कस्वां ने कहा कि कांग्रेस पार्टी, अध्यक्ष खड़गे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी का धन्यवाद देता हूं. कांग्रेस परिवार का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद. प्रधानमंत्री ने मुझे 10 साल सेवा करने का मौका दिया इसलिए धन्यवाद देता हूं. मेरे लोगों की आवाज सुनते हुए आज कांग्रेस में शामिल हुआ हूं. कांग्रेस में रहकर क्षेत्र के लोगों की आवाज उठाता रहूंगा.

राहुल कस्वां ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से दिया इस्तीफा: 
इससे पहले राहुल कस्वां ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. अपने सोशल मीडिया से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कमल के फूल को हटा दिया. वहीं इस्तीफा देने के प्रकरण को सोशल मीडिया में सार्वजनिक किया. दो बार सांसद के रूप में जनता की सेवा करने का मौका देने पर भाजपा का आभार जताया. राजनीतिक उठापटक के बीच राहुल कस्वां ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की. राहुल कस्वां ने अपनी X पोस्ट में लिखा- राम-राम मेरे चूरू लोकसभा परिवार... मेरे परिवारजनों ! आप सब की भावनाओं के अनुरूप, मैं सार्वजनिक जीवन का एक बड़ा फैसला लेने जा रहा हूं. 

विशेष आभार मेरे चूरू लोकसभा परिवार का:
राजनीतिक कारणों के चलते आज इसी समय, मैं भाजपा की प्राथमिक सदस्यता एवं संसद सदस्य पद से इस्तीफा दे रहा हूं. समस्त भाजपा, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी एवं अमित शाह जी का आभार प्रकट करता हूं. जिन्होंने मुझे 10 वर्षों तक चूरू लोकसभा परिवार की सेवा करने का अवसर दिया. विशेष आभार मेरे चूरू लोकसभा परिवार का, जिन्होंने मुझे सदैव बहुमूल्य साथ, सहयोग और आशीर्वाद दिया.