IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच पर छाए बारिश के बादल, ग्राउंड स्टाफ का दावा- सारे इंतजाम पूरे

नई दिल्लीः आईसीसी वनडे वर्ल्ड 5 अक्टूबर से शुरू होना है. टूर्नामेंट भारत की मेजबानी में खेला जाना है. जहां भारतीय टीम अपने सफर की शुरुआत 8 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करेगी. मुकाबला चेन्नई के स्टेडियम में खेला जाना है लेकिन इससे पहले ही फैंस के लिए निराश करने वाली खबर निकलकर सामने आ रही है. मिली जानकारी के मुताबिक मुकाबले में बारिश के बादल संकट पैद कर सकते है.

दरअसल टूर्नामेंट में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला 8 अक्टूबर को खेला जाएगा. लेकिन इससे पहले ही बारिश के बदालों ने बड़ी समस्या खड़ी कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार भारी बारिश की संभावना है. जिसके चलते दोनों टीमों के बीच मुकाबला धुल सकता है.  हालांकि इस पर तमिनलाड़ु क्रिकेट एसोसिएशन का कहना है कि हमने बारिश को लेकर पूरे इंतजाम कर लिये है. बारिश की आशंका के बीच ग्राउंड मैनेजमेंट ने 4 नये सुपर सोपर्स भी खरीदे है. ऐसे में बारिश बंद होते ही जल्द से जल्द पानी को हटा कर मैच शुरु करने की कोशिश रहेगी. 

दक्षिण हिस्सों में हो रही लगातार बारिशः
बता दें इस समय चेन्नई समेत दक्षिण हिस्सों में बारिश के बादल मंडरा रहे है. और लगातार बारिश हो रही है. जिसका असर भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले मैच में देखने को मिल सकता है. हालांकि ग्राउंड स्टाफ का दावा है कि बारिश को लेकर सारे इंतजाम कर लिये गये है. 

गौरतलब है कि 5 अक्टूबर से आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है. जिसमें पहला मुकाबला इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा. जबकि भारत अपने सफर की शुरुआत 8 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करेगा. वहीं भारत पाकिस्तान के बीच मैच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के स्टेडियम में खेला जाएगा