Rajastan Politics: प्रदेश की सियात के लिए अगले 7 दिन अहम, चुनावी रणनीति पर बनेगा रोडमैप; सचिन पायलट की नई भूमिका पर होगा विशेष फोकस

जयपुर: प्रदेश की सियासत में अगले सात दिन अहम हो सकते हैं. इन 7 दिनों में राजस्थान कांग्रेस का आगामी रोडमैप बनेगा. इस दौरान राजस्थान कांग्रेस की मौजूदा दशा और दिशा पर मंथन होगा. इसी के चलते मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot), प्रदेश  प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा (Sukhjinder Singh Randhawa) और प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा दिल्ली जाएंगे. 

26 मई को शाम 4 बजे दिल्ली में होने जा रही कांग्रेस की बैठक में कई मसले सुलझाने के प्रयास किए जाएंगे. इस दौरान राहुल गांधी राजस्थान के नेताओं से बात करेंगे. साथ ही सचिन पायलट की नई भूमिका पर भी विशेष फोकस किया जाएगा. इसके अलावा राजस्थान में कांग्रेस की चुनाव रणनीति पर रोडमैप भी बनाया जाएगा. 

चुनाव गहलोत के विकास मॉडल पर लड़ा जाएगा: 
कांग्रेस आलाकमान बैलेंस पॉलिटिक्स के पक्ष में है. वहीं चुनाव गहलोत के विकास मॉडल पर लड़ा जाएगा. इसके साथ ही प्रदेश कांग्रेस में तीन कार्यकारी अध्यक्ष भी बनाए जा सकते है. कांग्रेस चुनाव में कैंपेन कमेटी पर भी विचार-विमर्श किया जाएगा. गौरतलब है कि सचिन पायलट के 11 मई को जन संघर्ष यात्रा निकाल कर सरकार को अपनी मांगे मानने के लिए 15 दिन का अल्टीमेटम दिया था.