Rajasthan Election 2023: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज एक दिवसीय उदयपुर और जोधपुर दौरे पर, देंगे जीत का मंत्र

जयपुर: राजस्थान में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज गया है. इसी के चलते भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज एक दिवसीय उदयपुर और जोधपुर दौरे पर रहेंगे. नड्डा दिल्ले से विशेष विमान से उदयपुर पहुंचेंगे. उसके बाद होटल हावर्ड जॉनसन में उदयपुर संभाग की बैठक लेंगे. बैठक में उदयपुर शहर-देहात, चित्तौड़गढ़, प्रतापगढ़ के पदाधिकारी शामिल होंगे. इसके बाद दोपहर एक बजे डूंगरपुर, राजसमंद और बांसवाड़ा के पदाधिकारियों की बैठक लेंगे. 

उसके बाद जेपी नड्डा उदयपुर से जोधपुर पहुंचेंगे. इस दौरान नड्डा जोधपुर संभाग के पदाधिकारियों की बैठक लेंगे. रात 10 बजे जेपी नड्डा विशेष विमान से जोधपुर से दिल्ली के लिए रवाना होंगे. इसके बाद नड्डा 18 अक्टूबर को कोटा और अजमेर संभाग के दौरे पर रहेंगे. 

गौरतलब है कि 25 नवंबर को प्रदेश में चुनाव होने वाले हैं. अभी फिलहाल प्रदेश में तमाम पार्टियों में टिकट बंटवारे को लेकर मंथन का दौर चल रहा है. आदर्श आचार संहिता लगते ही बीजेपी ने 41 प्रत्याशियों की सूची जारी कर चौका दिया था. उसके बाद अब आने वाली सूची को लेकर मंथन का दौर जारी है.