Rajasthan Election 2023: कांग्रेस की आज दौसा के सिकराय में जनसभा, प्रियंका गांधी देंगी एक बड़ा सियासी संदेश; ERCP मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरेंगी

जयपुर: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) आज दौसा (Dausa) के सिकराय (Sikrai) में बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगी. ERCP को लेकर जनजागरण यात्रा के समापन पर उनकी ये सभा सिकराय के कांदोली में होने जा रही है, जिसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. प्रियंका सुबह 11:30 बजे विशेष विमान से जयपुर के लिए रवाना होंगी. उसके बाद दोपहर 12:15 बजे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok  Gehlot) के साथ जयपुर पहुंचेंगी. जयपुर से हेलिकॉप्टर के द्वारा दोनों एक बजे कांदोली पहुंचेंगे. 

आपको बता दें कि ERCP के जरिए कांग्रेस 25 सीटों को साधने की जुगत में है. केंद्र पर ERCP को लेकर कांग्रेस वादाखिलाफी का आरोप लगा रही है. प्रियंका गांधी की राजस्थान में निवाई के बाद दौसा में यह दूसरी जनसभा होगी. इस जनसभा के लिए जिस स्थान को फाइनल किया गया है ये वही गांव है जहां भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी और यात्रियों को रोका गया था. इसीलिए सभी की निगाहें इसी जनसभा पर टिकी हुई हैं. 

प्रियंका गांधी आज सिकराय में सभा के बाद सवाई माधोपुर पहुंचेंगी:
प्रियंका गांधी आज सिकराय में सभा के बाद सवाई माधोपुर पहुंचेंगी. दोपहर करीब 3 बजे सिकराय से हेलीकॉप्टर के जरिए रवाना होंगी. उसके बाद दोपहर करीब 3:30 बजे रणथंभौर स्थित शेरपुर रेलीपैड पहुंचेंगी. उनका करीब 2 से 3 दिन का रणथंभौर नेशनल पार्क भ्रमण का कार्यक्रम बताया जा रहा है. प्रियंका गांधी होटल शेरबाग में स्टे रहेगा. राउंट द क्लॉक पुलिस अधिकारियों की सुरक्षा ड्यूटी लगाई गई है. वहीं आपको बता दें कि प्रियंका गांधी का 25 अक्टूबर को धौलपुर दौरा भी प्रस्तावित है. इसको लेकर जिला कांग्रेस कमेटी ने आज धौलपुर के एक निजी मैरिज हम में पदाधिकारियों की बैठक भी बुलाई है. बैठक में दौरे की रुपरेखा पर चर्चा होगी.