Rajasthan Election 2023: भाजपा के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह से फर्स्ट इंडिया न्यूज़ ने की खास बातचीत, बेबाकी से दिया सारे सवालों का जवाब

जयपुर: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और राजस्थान पार्टी इकाई के प्रभारी अरुण सिंह से विधानसभा चुनावों को लेकर फर्स्ट इंडिया न्यूज ने खास बातचीत की है. इस दौरान उन्होंने कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ऊर्जा और प्रेरणा से मिलकर काम कर रहे हैं. ऐसे में राजस्थान में कमल खिलने को लेकर किसी प्रकार का कोई संदेह नहीं है. उन्होंने कहा कि परिवर्तन यात्रा को लेकर प्रदेश में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला. 

भाजपा प्रदेश प्रभारी ने कहा कि संकल्प यात्रा को लेकर कांग्रेस ने माहौल भी बनाया. लेकिन सभी नेता मंच पर मौजूद रहें यह कोई जरूरी नहीं है. दो-तीन के अंदर प्रदेश के प्रमुख नेता सभी जिलों में जा रहे हैं. राजस्थान में तीन-तीन केंद्रीय मंत्री, पूर्व सीएम भई हैं. ऐसे में सब मिलकर चुनाव प्रचार करेंगे और जीत सुनिश्चित करेंगे. सीटों को लेकर केंद्रीय चुनाव समिति तय करती है. भारतीय जनता पार्टी की चुनाव को लेकर तैयारी पूरी है. 19 सीटों के अलावा हम सभी सीटों पर मजबूत स्थिति में हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी के साथ जुड़ने वाले लोगों की लिस्ट काफी बड़ी है लेकिन कांग्रेस की ओर कोई नहीं जाना चाहता है.