Rajasthan Election 2023: भाजपा प्रत्याशी सांसद देवजी पटेल का विरोध, काले झंडे लेकर पहुंचे युवकों ने किया पथराव; टिकट कटने से पूर्व प्रत्याशी के समर्थक नाराज

जालोर: बीजेपी में प्रत्याशियों की पहली सूची जारी होने के साथ ही लगातार विरोध जारी है. बीजेपी ने सांचौर विधानसभा सीट से जालोर सिरोही के सांसद देवजी पटेल को प्रत्याशी बनाया है. लेकिन टिकट कटने से पूर्व प्रत्याशी दानाराम चौधरी के समर्थक नाराज हैं. इसी के चलते आज देवली पटेल के वाहन पर पत्थर भी फेंके गए हैं. काले झंडे लेकर विरोध करने पहुंचे युवकों ने पथराव के साथ देवजी पटेल के वाहनों के शीशे तोड़ दिए. सांसद देवजी पटेल गोधाम पथमेड़ा गोशाला में दर्शन कर लौट रहे थे. 

बता दें कि देवजी एम पटेल वर्तमान में जालोर सिरोही से सांसद है. देवजी 2009, 2014 और 2019 के लोकसभा चुनावों में लगातार विजयी हुए है. कांग्रेस का गढ़ रहे सांचौर सीट से इस बार भाजपा ने सांसद देवजी एम पटेल को उम्मीदवार बनाया है. पार्टी ने वर्ष 2018 के प्रत्याशी दानाराम चौधरी की टिकट काटी गई है. सांचौर सीट पर बीजेपी लगातार तीन चुनाव हार रही है. सांचौर विधानसभा क्षेत्र में वर्ष 1951 से अब तक 16 बार चुनाव हो चुके. अब तक यहां बीजेपी केवल दो बार ही जीत पाई है.