Rajasthan Election 2023: पहली सूची से पहले कांग्रेस में हलचल, कल केसी वेणुगोपाल के आवास पर करीब 2 घंटे तक हुई गहन मंत्रणा !

जयपुर: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार को  भारती जनता पार्टी ने अपने प्रत्याशियों की पहली सूची भी जारी कर दी है. वहीं कांग्रेस में भी पहली सूची से पहले हलचल जारी है! कल केसी वेणुगोपाल के आवास पर करीब 2 घंटे तक गहन मंत्रणा हुई. इस दौरान सीएम अशोक गहलोत, प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा भी मौजूद रहे. 

बैठक में चुनाव कैंपेन और आगामी रणनीति पर मंथन हुआ. सूची जारी होने के बाद आगे के प्लान पर भी होमवर्क किया गया. साथ ही चुनाव कैंपेन को तेज करने पर भी गहन चर्चा हुई. आपको बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दिल्ली में जोधपुर हाउस में ठहरे हैं. गहलोत आज दिल्ली से सरदारशहर जाएंगे. वो पिछले तीन दिन से दिल्ली में व्यस्त हैं. सीएम गहलोत CWC बैठक के बाद चुनाव को लेकर लगातार मंथन कर रहे हैं. 

बीजेपी की पहली सूची में कुल 41 सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों का ऐलान:
आपको बता दें कि सोमवार को आचारसंहिता की घोषणा के साथ ही भाजपा ने अपने प्रत्याशियों की पहली सूची भी जारी कर दी है. बीजेपी की इस पहली सूची में कुल 41 सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया गया है. इन प्रत्याशियों में 7 सांसद भी शामिल हैं. बता दें कि राजस्थान में विधानसभसा की कुल 200 सीटें हैं. सभी सीटों पर एक साथ चुनाव होना है. 23 नवंबर को प्रदेश में मतदान होगा और 3 दिसंबर को चुनाव परिणाम घोषित होगा.