Rajasthan Election 2023: CM गहलोत से मुलाकात को लेकर सूर्यकांता व्यास ने सभी चर्चाओं पर लगाया विराम, जानिए क्या कुछ कहा

जोधपुर: तीन दिवसीय दौरे पर जोधपुर आए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने मंगलवार देर रात अचानक भाजपा विधायक सूर्यकांता व्यास (Suryakanta Vyas) के निवास स्थान पर पहुंचकर सभी को चौंका दिया. इस मुलाकात के बाद सियासी गलियारों में सूर्यकांता व्यास के अगले स्टेप को लेकर जबरदस्त चर्चा थी. लेकिन अब खुद सूर्यकांता व्यास ने स्पष्ट करते हुए कहा कि लंबे समय से हमारी मुलाकात नहीं हुई थी. ऐसे में मुख्यमंत्री गहलोत शिष्टाचार मुलाकात के साथ स्वास्थ्य पूछने आए थे. 

'उन्होंने परिवारजनों के साथ हंसी-खुशी के पल बिताएं. वहीं किसी अन्य पार्टी से चुनाव लड़ने के सवाल पर बोलते हुए सूर्यकांता व्यास ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी मेरी मां है. मैं मेरी मां को छोड़कर कहीं नहीं जाने वाली हूं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत से किसी प्रकार की राजनीतिक चर्चा नहीं हुई. हमने घर परिवार की चर्चा के अलावा खूब सारी गप्पे लगाई. 

राजनीतिक गलियारों में कई तरह के कयास लगाए जाने लगे थे:
आपको बता दें कि देर रात्रि अचानक सीएम अशोक गहलोत के विधायक सूर्यकांता व्यास के निवास स्थान पर पहुंचने से राजनीतिक गलियारों में कई तरह के कयास लगाए जाने लगे थे. इस बार भारतीय जनता पार्टी ने विधायक सूर्यकांता व्यास का टिकट काटकर देवेंद्र जोशी को सूरसागर से प्रत्याशी बनाया है. वहीं कांग्रेस की ओर से अभी तक सूरसागर क्षेत्र से प्रत्याशी घोषित नहीं किया गया है. सीएम अशोक गहलोत ने दो दिन पहले एयरपोर्ट पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए विधायक सूर्यकांता व्यास की टिकट काटे जाने पर भी बयान दिया था और कहा कि सूर्यकांता  व्यास ने उनकी तारीफ की इसलिए भाजपा ने उनका टिकट काट दिया. देखना होगा कि इस मुलाकात के अब आगे क्या सियासी परिणाम सामने आते हैं.