फिर विवादों में आए मंत्री भड़ाना, तहसीलदार को धमकाने का आॅडियो वायरल

FirstIndia Correspondent Published Date 2018/06/09 01:51

अलवर। राजस्थान में राजे सरकार के सामान्य प्रशासन विभाग राज्यमंत्री हेमसिंह भड़ाना का एक आॅडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे कथित तौर पर एक तहसीलदार को धमकाते हुए सुनाई दे रहे हैं। इस आॅडियो में भड़ाना थानागाजी तहसील परिसर में संचालित ई-मित्र अपने अपने किसी मिलने वाले को दिलवाने की बात कहते हुए सुनाई दे रहे हैं। वायरल हो रहे आॅडियो में भड़ाना थानागाजी के तत्कालीन कार्यवाहक तहसीलदार को धमाकते हुए सुनाई दे रहे हैं, जिसे लेकर भड़ाना एक बार फिर से चर्चाओं में शुमार हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि यह आॅडियो करीब एक माह पुराना है, जो सोशल मीडिया में अब वायरल हो रहा है। इस आॅडियो में भड़ाना थानागाजी तहसील के कार्यवाहक तसीलदार को धमका रहे हैं और तहसील परिसर में संचालित ई-मित्र अपने किसी परिचित को दिलाने के लिए कह रहे हैं। आॅडियो में भड़ाना थानागाजी के तत्कालीन कार्यवाहक तहसीलदार बद्रीप्रसाद छीपा से ये कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि 'अरे तेरो दिमाग तो सही है ना तहसीलदार का बच्चा।'

इसके साथ ही भड़ाना कार्यवाहक तहसीलदार से वह कमरा खाली करने के लिए भी कहते हैं, जिसके बाद कार्यवाहक तहसीलदार कमरा खाली करने के लिए राजी हो जाते हैं, जिसमें ई-मित्र सेंटर का संचालन हो रहा है। कार्यवाहक तहसीलदार बद्रीप्रसाद छीपा कहते हैं कि 'ठीक है साहब, खाली करा देता हूं।' इस पर मंत्री कहते हैं कि कल तक करा देना, कल आ रहा हूं।

बताया जा रहा है कि मामले के समय में बानसूर के नायब तहसीलदार बद्रीप्रसाद छीपा के पास थानागाजी के कार्यवाहक तहसीलदार का अतिरिक्त चार्ज था। इस दौरान थानागाजी तहसील परिसर में आधार का काम ई-मित्र के साथ चल रहा था। मंत्री ई-मित्र अपने चहेते को दिलाना चाहते थे। वायरल हो रहे इस ऑडियो में पहले मंत्री की तरफ से एक व्यक्ति कार्यवाहक तहसीलदार छीपा से कमरा खाली नहीं होने के बारे में पूछता है। 

इसके बाद कार्यवाहक तहसीलदार का जवाब सुनने के बाद वह व्यक्ति मंत्री भड़ाना को फोन दे देता है, जिस पर नाराज होते हुए भड़ाना उससे कहते हैं कि 'अरे तेरो दिमाग तो सही है ना तहसीलदार का बच्चा।' वहीं इस मामले में वर्तमान में नायब तहसीलदार बानसूर बद्रीप्रसाद छीपा का कहना है कि दो मई को मंत्री भड़ाना का फोन आया था। वह एक ई-मित्र को लगाने की कह रहे थे। अब मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता, मुझे कुछ याद नहीं है।

सम्बंधित खबर भी पढ़ें : बेटे की दबंगई को सही ठहरा रहे मंत्री भड़ाना, वायरल हुआ वीडियो

उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व भी भड़ाना उस वक्त सुर्खियों में आए थे, जब भड़ाना ने अपने बेटों द्वारा की गई एक शख्स की पिटाई को सही ठहराया था। दरअसल, अलवर के शिवाजी पार्क थाने में एक युवक का अपहरण कर उसे बंधक बनाकर पिटाई करने के बाद मामले के तूल पकड़ने के बाद भड़ाना ने ये बात कही थी। उस वक्त वायरल हुए एक वीडियो में भड़ाना ये कहते हुए ​नजर आए थे कि 'ये छोरा जिसकी सुताई करी है, वह मुझको गाली निकाल कर गया था। मैं उसको जनता ही नहीं हूं, फिर उसको पीटेंगे नहीं तो क्या करेंगे।'

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

रामपाल की सजा का ऐलान, मरते दम तक रहना होगा जेल में

रामपाल को हत्या और बंधक बनाने के मामले में आजीवन कारावास की सजा
अब इस नाम से जाना जायेगा इलाहाबाद, कैबिनेट में मिली मंजूरी
जानिए कैसे माँ की कृपा से रखे अपने आप को रोग मुक्त | Good Luck Tips
कोटा की रहने वाली मॉडल मानसी दिक्षित की मुंबई में हत्या
पूर्व राष्ट्रपति मिसाइल मैन एपीजे अब्दुल कलाम का आज ही के दिन हुआ था जन्म
ये सेल्फी बड़ी खतरनाक है !
एमजे अकबर ने अपनाया कानूनी रास्ता