राजस्थान: सिरोही में सब इंस्पेक्टर और अलवर में पटवारी रिश्वत लेते ट्रैप, जयपुर ग्रेटर नगर निगम में भी हुई ACB की कार्रवाई

जयपुर: राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) रिश्वतखोर अधिकारियों और कर्मचारियों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है. ताजा कार्रवाई आज प्रदेश की राजधानी जयपुर, सिरोही और अलवर जिले में हुई. जहां पर घूसखोर कर्मचारी और अधिकारी ट्रैप हुए. आपको बता दें कि ACB ने राजस्थान के तीन जिलोंं में ट्रेप की कार्रवाई की. सिरोही में ACB ने कोतवाली थाने के सब इंस्पेक्टर को किया ट्रैप किया है. वहीं प्रदेश की राजधानी जयपुर के ग्रेटर नगर निगम में एसीबी ने कार्रवाई की है. अलवर के टपूकड़ा में ACB ने पटवारी मुन्ना लाल को ट्रैप किया है. 

आपको बता दें कि सिरोही में ACB ने कोतवाली थाने के सब इंस्पेक्टर को ट्रैप किया है. ACB ने जगदीश राणा को ट्रैप किया है. 2 हजार रुपए की रिश्वत लेते दबोचा है. 50 हजार रुपए की डिमांड की थी. सत्यापन के मौके पर 8 हजार रुपए ले चुका था. ACB ASP ओमप्रकाश ने कार्रवाई को अंजाम दिया. 

वहीं जयपुर ग्रेटर नगर निगम में ACB की टीम ने ARI को ट्रैप किया. ग्रेटर नगर निगम मुख्यालय पर ट्रैप किया है. दीपचंद सैनी राजस्व शाखा में कार्यरत था. एसीबी ने 25 हज़ार की रिश्वत लेते ट्रैप किया. होर्डिंग्स नहीं हटाने की एवज में घूस मांगी थी. मासिक बंधी के तौर पर 25 हज़ार रुपए ले रहा था. ACB ASP ललित शर्मा के निर्देश पर कार्रवाई हुई है.

अलवर के टपूकड़ा में ACB ने पटवारी मुन्ना लाल को ट्रैप किया है. 30 हज़ार की रिश्वत लेते दबोचा है. नामांतरण खोलने की एवज में घूस मांगी थी. ACB ASP विजय सिंह के निर्देश पर कार्रवाई हुई.