क्या चारु-राजीव के बीच हुआ सबकुछ ठीक, एकसाथ नजर आए दोनों

मुंबई: टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस चारु आसोपा(Charu Asopa) लंबे समय बाद टेलीविजन में वापसी करने वाली हैं, बहुत जल्द वह एक नए शो में दिखाई देंगी. चारु पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं. दरअसल उनकी मैरिज लाइफ में खूब उथल पुथल मची हुई है.

कभी चारु और राजीव सेन (Rajeev Sen) अपने रिश्ते को खत्म करने की बात करते हैं तो कभी अपनी शादी को एक और चांस देने का ऐलान करते हैं. यही नहीं लड़ाई के बाद दोनों एक दूसरे पर कई इल्जाम लगाते हैं और अब कुछ दिनों पहले ही चारु के अनाउंस कर दिया था कि अब वे इस रिश्ते को एक भी मौका नहीं देना चाहती, और राजीव से तलाक चाहती हैं.

इसी बीच हाल ही में चारु एकबार फिर अपनी बेटी को लेकर पति राजीव सेन के घर पहुंच गईं थीं, जिसके बारे में उन्होंने खुद बताया था. इस बारे में बात करते हुए चारु ने यह भी बताया था कि राजीव, जियाना से मिलने के लिए बेहद बेचैन थे जिसके कारण वो बेटी को लेकर उनके घर पहुंची थीं.

हालांकि अब एकबार फिर दोनों चर्चा में आ गए हैं. दरअसल राजीव और चारू को एक फैमिली वेडिंग में साथ स्पॉट किया गया. राजीव सेन ने सोशल मीडिया पर वेडिंग पार्टी की कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें राजीव सेन की पूरी फैमिली को खुश देखा जा सकता है. 

 

View this post on Instagram

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

वहीं फोटो में चारू और राजीव को साथ देख कर पता चल रहा है कि फिलहाल कपल के बीच इस समय ऑल इज वेल है. फैमिली की यह बॉन्डिंग देख लोग फिर कयास लगा रहें हैं कि शायद अब दोनों तलाक न लें, लेकिन अभी इस कपल की ओर से कुछ जानकारी नहीं दी गई है, या फिर ऐसा भी हो सकता है कि अलग होकर भी दोनों सिर्फ अपनी बेटी के लिए साथ आए हैं.