Rajasthan Elections 2023: राजसमंद में राजनाथ सिंह की जनसभा, बोले- चांदी के चंद सिक्कों से जनता को खरीदना चाहती है गहलोत सरकार

राजसमंद: देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज राजसमंद जिले के दौरे पर रहे. उन्होंने राजसमंद विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी दीप्ति माहेश्वरी की नामांकन सभा को संबोधित किया. वर्तमान विधायक और भाजपा प्रत्याशी दीप्ति माहेश्वरी की सभा में उमड़ी भीड़ से राजनाथ सिंह भी गदगद नजर आए. उन्होंने कहा कि वह दीप्ति की जीत के बाद एक बार फिर से जनता का आभार जताने के लिए आएंगे. 

देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज राजसमंद जिले के दौरे पर हैं. उन्होंने कांकरोली बस स्टैंड पर भाजपा प्रत्याशी दीप्ति माहेश्वरीके समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित किया और कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. दीप्ति माहेश्वरी की नामांकन सभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि गहलोत सरकार चांदी के चंद सिक्कों से जनता का इमान खरीदने की कोशिश कर रही है. कानून व्यवस्था के मुद्दे पर पूरी तरह फेल हुई गहलोत सरकार के कार्यकाल में लोगों के गले काटे जा रहे हैं, 

लेकिन सरकार के मुखिया कुंभकरण की नींद में सो रहे हैं. राजनाथ सिंह ने कहा कि राजनीति जात, पंथ, और धर्म के आधार पर नहीं बल्कि समाज और देश को ध्यान में रखकर होनी चाहिए. उन्होंने महिला सुरक्षा, पेपर लीक, लाल डायरी, जल जीवन मिशन के घोटाला के मुद्दे पर सरकार को जमकर आड़े हाथ लिया. इससे पहले भाजपा प्रत्याशी दीप्ति माहेश्वरी आज द्वारकाधीश मंदिर में दर्शन के बाद जुलूस के रूप में नामांकन के लिए पहुंची. 

नामांकन के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए दीप्ति माहेश्वरी ने कहा कि गहलोत सरकार के कार्यकाल में हिंदू पर्व पर धारा 144 लगा दी जाती थी, बिजली काट दी जाती थी, कुछ लोगों को खुश करने के लिए बहुसंख्यक वर्ग को प्रताड़ित किया है शहर का विकास गहलोत सरकार के कार्यकाल में थम गया था. लेकिन अब डबल इंजन की सरकार बनने के बाद प्रदेश के साथ ही राजसमंद का भी चंहूमुखी विकास हो पाएगा.