इस साल एक नहीं दो फिल्मों से धमाल मचाएंगे Rajnikanth, सामने आया लाल सलाम का लुक

मुंबई : पैन इंडिया फिल्मों की जो बाढ़ आना इन दिनों शुरू हुई है उससे कई समय पहले ही रजनीकांत (Rajnikanth) पैन इंडिया सुपरस्टार बनने का तमगा हासिल कर चुके हैं. हाल ही उनकी फिल्म जेलर का धमाकेदार फर्स्ट लुक सामने आया था जिसमें उन्हें देखकर फैंस हैरान हो गए थे.

एक्टर का लुक देखने के बाद यह तय हो गया था कि वो इस साल धमाल मचाने वाले हैं लेकिन अब एक और खुशखबरी आई है और बताया जा रहा है कि वह एक नहीं दो फिल्मों में नजर आने वाले हैं. 

इस साल रिलीज के लिए तैयार उनकी एक और फिल्म लाला सलाम का फर्स्ट लुक सामने आ गया है जिसे देखने के बाद शायद अपनी एक्साइटमेंट को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. सबसे खास बात यह है कि इस फिल्म को उनकी बेटी ऐश्वर्या ही डायरेक्ट कर रही हैं और 8 साल बाद उन्होंने डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा है. 

ऐश्वर्या ने खुद ही अपने पिता का फिल्म लाल सलाम से लुक शेयर किया है जो बहुत ही शानदार है रजनीकांत जिस किरदार को निभा रहे हैं उसका एक पास्ट कनेक्शन भी जुड़ा हुआ है. रिपोर्ट के मुताबिक  ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसमें 90 की मुंबई को दिखाया जाएगा और क्रिकेट के बड़े योगदान को भी दर्शाया जाने वाला है. तमिल स्टार विष्णु और विक्रांत भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे.