Rajsamand News: 12 साल की नाबालिग से 5 दिन तक गैंगरेप, सरकारी कार्मिक, ऑटो चालक सहित 7 हैवानों ने पार की दरिंदगी की सारी हदें

राजसमंद: जिले में 12 साल की एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी उदयपुर में 5 दिनों तक अलग-अलग जगहों पर नाबालिग को अपनी हवस के शिकार कर उसकी इज्जत को तार-तार करते रहे. दुष्कर्म का यह मामला राजसमंद जिले के केलवाड़ा थाना क्षेत्र का है, जहां 5 जनवरी को नाबालिग के पिता ने उसकी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. 

रिपोर्ट में पीड़िता के पिता ने बताया था कि 4 जनवरी को बालिका उसके घर पर नहीं पहुंची जिस पर पीड़िता के पिता ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. जिस पर पुलिस ने बालिका की तलाश शुरू की तो 10 जनवरी को उदयपुर जिले में बालिका लावारिस अवस्था में मिली. जब पुलिस ने बालिका के बयान दर्ज किया तो पुलिस के होश उड़ गए. पीड़िता ने बताया कि 4 जनवरी को वह अपने एक परिचित से मिलने के लिए उदयपुर पहुंची थी, तो एक ऑटो चालक उसे बहला-फुसलाकर धर्मशाला में ले गया जहां उसके साथ उसने रेप किया. उसके बाद 2 दिन तक अलग-अलग व्यक्ति उसके साथ दुष्कर्म करते रहे.

रोडवेज विभाग के एक सरकारी कर्मचारी समेत कुल 7 आरोपियों को गिरफ्तार: 
बालिका जब यहां से बाहर निकली तो कुछ आरोपी उसे लेकर अपने साथ मावली चले गए और वहां पर भी उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव लाल बैरवा के नेतृत्व में विभिन्न पुलिस टीमों का गठन किया गया और आरोपियों की तलाश शुरू की. इस मामले में पुलिस ने रोडवेज विभाग के एक सरकारी कर्मचारी समेत कुल 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनमें से 6 युवकों को पुलिस ने बापर्रदा रखा है. गिरफ्तार 7 आरोपियों में से एक आरोपी मालाराम केलवाड़ा थाना क्षेत्र का रहने वाला है. जबकि 6 अन्य आरोपी उदयपुर जिले के अलग-अलग स्थानों के रहने वाले हैं  पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है.