Rakhi Sawant ने मानी इस्लाम कबूलने की बात, लव जिहाद पर दिया रिएक्शन

मुंबई : राखी सावंत (Rakhi Sawant) इस समय आदिल (Adil) के साथ अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने खुद ही तस्वीरें शेयर कर इस बारे में जानकारी दी थी. मुस्लिम बॉयफ्रेंड से शादी करने के कारण उनके ऊपर सवाल भी उठाए गए. इसके बाद राखी को इन सवालों का जवाब देते हुए देखा गया है.

रखी से जब ये पूछा गया कि उनके रिश्ते के बारे में लव जिहाद की बातें की जा रही है तो राखी का कहना था कि पहली बात तो यह है कि लव जिहाद क्या होता है इस बारे में मैं कुछ नहीं जानती हूं. मैं बस प्यार को समझती हूं जिन्होंने मुझे कबूल किया है और मैंने इन्हें हमारे बीच में धर्म नहीं है.

राखी ने बताया कि हां हमने निकाह किया है इन्होंने मेरा नाम फातिमा रखा है अपने प्यार को पाने के लिए मैंने इस्लाम कबूल किया है लेकिन अपने हस्बैंड को पाने के लिए मैं कुछ भी कर सकती थी और मैंने वही किया.

राखी सावंत को पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी की बात को लेकर काफी परेशान देखा जा रहा था. उन्होंने बताया था कि 7 महीने पहले आदिल के साथ उनका निकाह हो गया है लेकिन उन्होंने इस बारे में किसी को ना बताने की बात कही थी. लेकिन जब राखी को अपना रिश्ता खतरे में लगा तो उन्होंने सबके सामने इसका खुलासा किया. राखी को परेशान होता देख सलमान खान उनकी मदद के लिए आगे आए और आदिल से फोन पर बात करते हुए कहा कि अगर निकाह किया है तो एक्सेप्ट करो और नहीं किया है तो मना कर दो जो सच है उसके साथ दुनिया के सामने आओ. भाईजान के समझाने के बाद आदिल ने अपनी शादी एक्सेप्ट की और अब राखी खुश है