राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, पुलिस ने लिया हिरासत में

मुंबई: एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत की जिंदगी में खूब तूफान मचा हुआ है. एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से हर दिन खबरों में बनी हुईं हैं और अब हाल ही में राखी ने मीडिया के सामने खुलासा कर दिया कि आदिल उनसे तलाक लेना चाहते हैं.

अभी कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने कहा था कि आदिल और उनके बीच सबकुछ ठीक हो गया है, लेकिन अब फिर राखी का कहना है कि अब उनका और आदिल का रिश्ता खत्म हो गया है, आदिल अपनी गर्लफ्रेंड के पास जा चुके हैं. वहीं अब आदिल और राखी की लड़ाई पुलिस तक जा पहुंची है.

राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी. पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आदिल दुर्रानी को हिरासत में ले लिया है. बता दें कि राखी सावंत ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में आदिल दुर्रानी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. आदिल अभी ओशिवारा के पुलिस स्टेशन में हैं, जहां उनके फोन जब्त कर लिए गए हैं और उनसे पूछताछ जारी है. 

सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वॉइस नोट सामने आया है, जिसमें राखी सावंत कह रही हैं, "मेरे घर पर आदिल दुर्रानी अभी मिलने आए थे. मैंने एफआईआर किया था और पुलिस ने आदिल दुर्रानी को गिरफ्तार कर लिया है, ये कोई मीडिया या नाटक नहीं है. मेरी जिंदगी खराब की है इसने. मुझे मारा है, मेरा पैसा लूटा है. कुरान पर हाथ रखकर भी इसने मेरे साथ चीटिंग की है. मैं मीडिया से रिक्वेस्ट करती हूं कि सच को सामने लाने में मदद करें."