रंधावा ने मणिपुर की घटना को बताया बेहद दुर्भाग्यपूर्ण, कहा-BJP को जनता के मुद्दों से कोई मतलब नहीं, सिर्फ चुनाव जीतने की करती है राजनीति

जयपुर: प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने मणिपुर की घटना को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि भाजपा को जनता के मुद्दों से कोई मतलब नहीं है. भाजपा सिर्फ चुनाव जीतने की राजनीति करती है. चाहे मणिपुर जले या कोई और गंभीर घटना हो,भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ता. 

राजेंद्र गुढ़ा को लेकर प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि राजेंद्र गुढ़ा को विधानसभा में ऐसे नहीं बोलना चाहिए था. विधानसभा में गुढ़ा बीजेपी नेताओं की लय में लय मिला रहे थे. राजेंद्र गुढ़ा पहले भी कई बार अनुशासनहीनता के बयान दे चुके थे. कई बार समझाने के बावजूद राजेंद्र गुढ़ा बयानबाजी से बाज नहीं आए. पार्टी में अनुशासन बहुत जरूरी है,अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं होगी. 

विधायक दिव्या मदेरणा की नाराजगी को लेकर रंधावा ने कहा कि आज दिव्या मदेरणा से बातचीत हुई है. दिव्या मदेरणा ने अपनी भावनाओं से अवगत कराया है. अपने विधानसभा क्षेत्र के कुछ कामों को लेकर चर्चा हुई. मदेरणा का परिवार कांग्रेस का परिवार है. दिव्या मदेरणा ने कोई अनुशासनहीनता नहीं की. उनका परिवार कांग्रेस के प्रति सदैव समर्पित रहा है.