मर्दानी-3 को लेकर रानी मुखर्जी ने दिया अपडेट, बताया कब से शुरू होगी शूटिंग

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर रानी मुखर्जी अक्सर अपने काम को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. इसी बीच अब अभिनेत्री ने अपने नये प्रोजेक्ट की अनांउसमेंट कर दी है. वह जल्द ही अपनी हिट क्राइम थ्रिलर फ्रेंचाइजी मर्दानी की तीसरी किस्त में नजर आने वाली हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है. 

उन्होंने इस पर बात करते हुए कहा कि मर्दानी 2 की बड़ी सफलता की वजह से मर्दानी 3 बनने जा रही है. अभिनेत्री ने कहा फिल्म अभी विचार के चरण में है. एक बार वाईआरएफ के पास एक बेहतरीन और ठोस कहानी का विचार आ जाए, तो मर्दानी 3 स्क्रिप्टिंग चरण में आ जाएगी. मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि मर्दानी 3 कैसे आकार लेती है. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म की शूंटिग जल्द ही शुरू होगी. 

जब मैंने मर्दानी 2 की तो मैं काफी घबरा गई थी- मुखर्जी
एक्ट्रेस ने इस दौरान मर्दानी-2 का भी जिक्र करते हुए कहा कि वह मर्दानी 2 में अपनी भूमिका को दोबारा करने को लेकर घबराई हुई थीं. जब मैंने मर्दानी 2 की तो मैं काफी घबरा गई थी इससे पहले मैंने कभी किसी फिल्म का सीक्वल नहीं बनाया था. ऐसे में मेरे मन में यही सवाल था कि यह कैसे होगा? क्योंकि हर बार एक फिल्म खत्म हो जाती है तो मैं अपने किरदारों को पीछे छोड़ देती हूं. उस समय मुझे नहीं पता था कि मैं उस किरदार को दोबारा दोहरा पाऊंगा या नहीं. लेकिन मुझे उसे दोहराने में काफी मजा आया. और अब तो मैंने इस खून का स्वाद को चख लिया है. इसलिए अब मैं इस किरदार को तीसरे भाग में फिर से करना चाहती हूं. जिसको लेकर मैं काफी एक्साइटेड भी हूं. 

बता दें कि 2014 में रानी मुखर्जी ने मर्दानी में एक सशक्त पुलिस अधिकारी शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका निभाकर लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया था. जो कि प्रीक्वल मर्दानी से काफी हटके और बेहद ही शानदार था. इसके बाद अब फिल्म मेकर्स इसके तीसरे पार्ट पर विचार कर रहे हैं इसके साथी ही रानी मुखर्जी के बातों से ये भी साफ हो गया है कि इसके तीसरे पार्ट में भी यही एक्टर स्क्रिन पर धमाल मचाती नजर आयेगी.