पिता संग विज्ञापन में नजर आए Ranveer Singh, वीडियो पर आए जबरदस्त रिएक्शन

मुंबई : रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हाल ही में अबू धाबी टूरिज्म बोर्ड के एड में हिस्सा बने हैं जिसमें उनके साथ उनके पिता जगजीत सिंह भावनी भी नजर आ रहे हैं. एक्टर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों बाप बेटे बीच पर लेट कर इंजॉय करते और शहर में सैर सपाटा करते हुए नजर आ रहे हैं. 

इस वीडियो में रणबीर अपने पिता से कहते हैं कि उन्हें यहां आकर बहुत मजा आया. इसके जवाब में उनके पिता कहते हैं कि वहां पर करने के लिए और भी बहुत कुछ था. इसके बाद ये कभी मॉल में कभी स्विमिंग पूल में तो कभी किसी एक्टिविटी को करते हुए दिखाई देते हैं और हर बार उनके पिता यही कहते हैं कि वहां करने के लिए और कुछ भी था. वीडियो के आखिर में रणवीर अगली एक्टिविटी के बारे में पूछते हैं जिस पर उन्हें जवाब मिलता है कि अब उनके घर लौटने का समय आ चुका है, ये सुनकर वो निराश हो जाते हैं.

ये वीडियो सामने आने के बाद इस पर तरह तरह के कमेंट आना भी शुरू हो गए हैं. एक यूजर ने लिखा गर्मी में धूल खाने के लिए कौन जाएगा. वहीं दूसरे यूज़र ने कहा कि वहां पर वही जा सकता है जिसके पास रणवीर सिंह जितना पैसा हो. इसके अलावा कई कमेंट सामने आए हैं.